पवन कल्याण न सरकार पर साधा निशाना
पवन कल्याण न सरकार पर साधा निशाना
Share:

अपने नवीनतम साक्षात्कार के दूसरे भाग में, पवन कल्याण ने कई मुद्दों पर बात की है, जिसमें कपू कोटा और आंध्र प्रदेश की ऋणीता शामिल है.

जन सेना प्रमुख ने वाईसीपी सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध के लिए अपने विशाल सार्वजनिक जनादेश का दुरुपयोग करने और कल्याणकारी योजनाओं में पक्षपातपूर्ण राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. पवन ने टिप्पणी की, "इस सरकार को पिछली सरकारों द्वारा की गई गलतियों को सुधारना चाहिए. इसके बजाय, यह प्रतिशोध की राजनीति में लिप्त है. यहां तक कि उच्च न्यायालय ने भी इसे दिया है."  उन्होंने कहा कि राज्य को अपने साधनों से परे नहीं रहना चाहिए. "जैसे बच्चे एक पिता के दिवालिया होने पर असहाय हो जाते हैं, वैसे ही एक राज्य भी परेशान हो जाएगा यदि सरकार असहायता में अपना हाथ फेंकती है. राजस्व पैदा करने वाले विकल्पों का पीछा करने के बजाय, वाईसीपी सरकार इसके विपरीत काम कर रही है. सिस्टम खून बह रहा है. जबकि राजनीतिक वर्ग की चिंता, "जन सेना प्रमुख ने कहा.

vakel Saab ’अभिनेता ने कहा कि अगर सिस्टम अत्याचारों के संबंध में खुद को सुधारता नहीं है तो विरोध होगा. "अमेरिका में ब्लैक लाइव्स मैटर विरोध प्रदर्शन ने हमें सिखाया है कि अगर पुलिस विभाग शासन की कठपुतली की तरह काम करेगा, तो भी अमेरिका जैसी सुपर पावर को लोगों के गुस्से से नहीं बख्शा जाएगा. अगर हम बचना चाहते हैं. आंध्र प्रदेश में इस तरह के 'रावण कश्तम' में हमें सुधारों की जरूरत है, "पवन ने डॉ. सुधाकर द्वारा दी गई यातनाओं का उदाहरण दिया.

अभिनेता-राजनीतिज्ञ ने कहा कि ऑनलाइन कक्षाएं विशिष्ट हैं. "सरकार को एक स्पष्ट बयान के साथ सामने आना है कि क्या यह एक शून्य वर्ष होने जा रहा है. ऑनलाइन कक्षाओं के लिए, सरकारी स्कूल विकल्प के लिए चयन नहीं कर रहे हैं. लंबे समय तक कक्षाओं में भाग लेने वाले बच्चों को स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का सामना करना पड़ रहा है. पवन मैंने कहा कि मैं खुद घर पर इसका गवाह हूं, "पवन ने मांग की कि निजी अस्पतालों में सुविधाएं बढ़ाई जानी चाहिए ताकि स्वास्थ्य व्यवस्था कोविद -19 रोगियों को पूरा कर सके. कापस के लिए कोटा के मुद्दे के बारे में, पवन ने कहा, "जगनमोहन रेड्डी गरु ने चुनावों से पहले यह स्पष्ट कर दिया था कि वह कापू को कोटा नहीं देने जा रहे हैं. लोगों ने उनकी पार्टी को वोट दिया. उन्हें और उनकी पार्टी को एक बार यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या हुआ. कापस को बोली देने का उनका कोई इरादा नहीं है. ”

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साझा किया मजेदार वीडियो, दोस्त मिमी भी आई नजर

सिद्धार्थ भारथन के घर में आई खुशियां

अभिनेत्री प्रगति के वर्कआउट के फोटोज हुए वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -