वकील साब के बाद अब इस फिल्म में नज़र आएँगे पवन कल्याण
वकील साब के बाद अब इस फिल्म में नज़र आएँगे पवन कल्याण
Share:

फिल्म इंडस्ट्रीस के जाने माने एक्टर पवन कल्याण के बारें में कहा गया है कि वह फिल्म Ayyappanum Koshiyum की रीमेक बनाने के लिए बहुत उत्सुक है. यह फिल्म एक मलयालम फिल्म है जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में सह निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म को आलोचकों की प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली, उसे निर्देशक सची ने सराहा.

मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि इक्का निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास फिल्म को हरिका एंड हस्ने क्रिएशन्स के प्रोडक्शन बैनर तले प्रस्तुत करने वाले है. फिल्म Ayyappanum Koshiyum पर समाचार अपडेट में कहा गया है कि इस फिल्म में इसके निर्देशक के रूप में वेंकी एटलुरी होंगी. साथ ही कुछ अन्य नाम भी थे जो पहले ही फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हो गए थे. लेकिन अब, लग रहा है कि वेंकी एटलुरी ने आगामी रीमेक के लिए निर्देशक की नौकरी हासिल कर ली है. खबरों की मानें तो पावर स्टार एक लंबे शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाह रहे है. लेकिन, अभी तक रीमेक के निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक रूप से फिल्म की घोषणा नहीं की है. अभिनेता सह राजनेता पवन कल्याण आगामी फिल्म में वकील साब नाम से मुख्य कलाकार के रूप में दिखाई देंगे.

यह फिल्म बॉलीवुड ड्रामा पिंक की रीमेक है. पवन कल्याण उस भूमिका का निबंध कर रहे हैं जो मूल रूप से मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई गई थी. कुछ समय पहले, वेणु श्रीराम के निर्देशन में बनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी. अभी भी पवन कल्याण को एक वकील के अवतार में देखता है.

जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र

संजय दत्त के खिलाफ 'केजीएफ 2' में काम करने को लेकर दर्ज याचिका हुई खारिज

केजीएफ-2 में काम करने को लेकर संजय दत्त के विरुद्ध दर्ज हुई जनहित याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -