पवन कल्याण स्टारर 'भीमला नायक' को मिली रिलीज डेट
पवन कल्याण स्टारर 'भीमला नायक' को मिली  रिलीज डेट
Share:

 

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती अभिनीत हिंदी एक्शन ड्रामा 'भीमला नायक' जल्द ही रिलीज़ होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, 'भीमला नायक' का हिंदी डब वर्जन 4 मार्च को रिलीज होगा। टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान की कमी के बावजूद, यह कहा गया है कि निर्माता फिल्म की हिंदी रिलीज को समायोजित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित 'भीमला नायक' 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी और कथित तौर पर इसने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। साथ ही, निर्माताओं ने यह निर्णय तेलुगु फिल्मों की मजबूत मार्केटिंग और उत्तरी क्षेत्र में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के कारण लिया है।

हालांकि 'अयप्पनम कोशियुम' रीमेक का डब संस्करण एक ही समय में रिलीज़ नहीं किया जा सका, ऐसा प्रतीत होता है कि सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाले हिंदी डब संस्करण के लिए दृश्य सेट किया जा रहा है।

हालांकि, चूंकि "कोई प्रचार खराब पीआर नहीं है," विश्लेषकों का मानना ​​है कि टीम ने हिंदी रिलीज से पहले फिल्म का प्रचार न करके एक गलती की है। मुख्य भूमिकाओं में, पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती, नित्या मेनन, संयुक्ता मेनन, मुरली शर्मा और अन्य सितारे हैं। संगीत एस. थमन द्वारा तैयार किया गया था, और संवाद और पटकथा त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखी गई थी।

सोशल मीडिया केजीएफ पार्ट 2 पर और अधिक जानकारी चाहती है

साई पल्लवी की फैन फॉलोइंग दो वर्षो में बहुत बढ़ी

फिल्म 'सरकारू वरी पाटा' का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -