साऊथ के अभिनेता पवन कल्याण का जन्मदिन
साऊथ के अभिनेता पवन कल्याण का जन्मदिन
Share:

आज साउथ के दिग्गज अभिनेता पवन कल्याण का जन्मदिन है. अभिनेता पवन कल्याण का जन्म 2 सितम्बर 1971 को बापात्ला में हुआ था. आज भी वह फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. आपको बता दे कि अभिनेता पवन कल्याण एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं. यह कई तेलुगू फिल्में कर चुके हैं और मार्च 2014 में यह जन सेना पार्टी बनाकर राजनीति में आए.

इन्होने अभिनय की शुरुआत तेलुगू फ़िल्म अककड़ा अम्माई इककड़ा अब्बाई से किया. अभिनेता पवन कल्याण जिनकी साऊथ में प्रमुख फिल्मे है- डेरिंग बाज़ - गौतम नन्दा- सिद्धू के साथ साथ और भी कई चर्चित फिल्मे अभिनेता पवन कल्याण ने की है. अभिनेता पवन कल्याण की एक और फिल्म है जिसका नाम है 'सरदार गब्बर सिंह' जिसमे की वह अपने डेशिंग अवतार में नजर आए थे.

तेलुगू फिल्म स्टार और जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण जिन्हे की उनके प्रशंसक पावर स्टार के नाम से भी जानते हैं. बता दें कि साल 2014 में उन्होंने बीजेपी और चंद्रबाबू नायडू के तेलुगू देशम पार्टी के गठबंधन को सहयोग किया था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -