पवन कल्याण ने अपने फैंस को दिया खास चलेंगे
पवन कल्याण ने अपने फैंस को दिया खास चलेंगे
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते फैंस के बीच और मीडिया में भी सुर्खिया बटौरते रहते है. वहीं पवन कल्याण के प्रशंसकों को उनके वीडियो को शेयर करने के बाद निर्देशक कृष द्वारा #BeRealMan को चुनौती दी जाती है. उन्होंने कहा कि वह केवल हस्तियों तक इसे सीमित करने के बजाय सभी को चुनौती देना चाहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विटर पर कई युवाओं ने इस चुनौती का जवाब देना शुरू कर दिया. जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे है, वहीं कई वीडियो शेयर करने के लिए प्रेरित भी कर रहे है. वे अपने दोस्तों को भी टास्क पूरा करने के लिए टैग कर रहे हैं. जंहा दूसरों की तुलना में अधिक रचनात्मक बनने की कोशिश कर रहे हैं. एक अलग तरह से घिरे हुए नौजवान ने भी चुनौती में भाग लिया और उसने सभी को घर पर मौजूद लोगों की मदद करने के लिए कहा है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है- "Here you go @mmkeeravaani sir .. and I'm nominating each n every #PSPKFan all over the world for the #BeTheRealMan challenge in helping our women in household chores."

लॉकडाउन के बीच इस अभिनेत्री ने रखी थी अपने घर पार्टी, पुलिस ने मारा छापा 

पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक

पृथ्वी दिवस पर एक्ट्रेस पाओली ने शेयर की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -