पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक
पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा पायल सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. पायल अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पायल सरकार के फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पायल अपने स्टाइलिश लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न पायल हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर पायल के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. बता दें की पायल ने एक बार फिर अपना ट्रेडिशनल लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

अगर बात करें पायल सरकार के लुक तो इस फोटो में वे स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है. इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने खुले बाल रखे हुए है. पायल इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है. उनके इस ट्रेडिशनल लुक को अब तक ढ़ेर सारे लाइक मिल गए हैं. इस फोटो में अभिनेत्री ने डार्क मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में पायल बहुत क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बात की जाए पायल सरकार के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ पायल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. पायल सरकार आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पायल फिल्म जमाई बदल में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

अमिताभ से लेकर सोनम तक ने फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद और की यह अपील

सयंतिका बैनर्जी ने वीडियो शेयर कर पूरा किया ये चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -