लॉकडाउन के बीच इस अभिनेत्री ने रखी थी अपने घर पार्टी, पुलिस ने मारा छापा 
लॉकडाउन के बीच इस अभिनेत्री ने रखी थी अपने घर पार्टी, पुलिस ने मारा छापा 
Share:

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते है कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है, जंहा इस बात का ध्यान रखते हुए पीएम मोदी ने इस बात का ध्यान रखते हुए लॉकडाउन अपने दूसरे चरण पर चल रहा है, जो की आने वाले 3 मई 2020 तक जारी रहेगा. जंहा जानकारों का कहना है कि यदि इस वायरस से आगे कोई निजात नहीं मिल पता है तो क़ानूनी तौर पर लॉकडाउन की मियाद और भी बढ़ा दी जाएगी.  जंहा इस वायरस का असर अब फिल्म जगत पर देखने को मिल रहा है, लगातार हो रहा नुकसान परिस्तिथि को भी चोट कर रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री अनीता राज जिन्होंने 'थाई विदुज' में सुपरस्टार रजनीकांत की नायिका के रूप में काम किया और कई बॉलीवुड फिल्मों ने कथित तौर पर मुंबई में अपने पाली हिल निवास पर मेहमानों के लिए एक पार्टी का आयोजन भी किया. वहीं इस पार्टी के कारण लोगों में संक्रमण फैलने का खतरा और भी बढ़ गया. हम बता दें कि  अनीता राज के पति पेशे से एक डॉ,है जिसके बाद पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गई. और डॉ. सुनील हिंगोरानी से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज करने के बाद छोड़ दिया.

पूरी घटना को लेकर अनीता राज गुस्से में एक वीडियो में चौकीदार के साथ बहस करते हुए वायरल हो रहा था, जंहा उस वीडियो में देखा गया कि उसका अपने घर में कोई व्यवसाय नहीं है. उसने बाद में मिरर से बात की, “तथ्य यह है कि मेरे पति एक डॉक्टर हैं. उनके एक दोस्त की मेडिकल इमरजेंसी थी, इसलिए वह अपनी पत्नी के साथ आया, जिसने सहायता प्रदान की. मेरे पति मानवीय आधार पर मना नहीं कर सकते थे. झूठी शिकायत पर पुलिस आ गई. स्थिति की जांच करने के बाद, उन्होंने माफी मांगी.

पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक

पृथ्वी दिवस पर एक्ट्रेस पाओली ने शेयर की ये खास तस्वीर

नुसरत जहां के इस खूबसूरत अंदाज के फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -