'RRR' से टकराएंगी पवन कल्याण और महेश बाबू की ये बेहतरीन फिल्म
'RRR' से टकराएंगी पवन कल्याण और महेश बाबू की ये बेहतरीन फिल्म
Share:

अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण की बहुभाषी फिल्म 'आरआरआर' की घोषणा 2017 में की गई थी और तब से, प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों को पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म संक्रांति से ठीक एक हफ्ते पहले 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। अगले साल संक्रांति पर रिलीज होने वाली 'आरआरआर' अकेली फिल्म नहीं होगी। पावर स्टार पवन कल्याण की 'भीमला नायक' और महेश बाबू की 'सरकारू वारी पता' भी क्रमशः 12 जनवरी और 13 जनवरी को रिलीज होगी। तो दोनों फिल्में एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म से भिड़ेंगी।

वही यह दर्शकों को एक और तीन-तरफा संघर्ष का गवाह बना देगा। आरआरआर की अखिल भारतीय पहुंच को देखते हुए, उम्मीद है कि दोनों फिल्में टक्कर से पीछे हट सकती हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 'सरिकरु वारी पता' के बारे में बात करते हुए, यह फिल्म महेश बाबू और निर्देशक परशुराम के बीच पहला सहयोग है, और कहा जाता है कि यह एक बहुत बड़ी फिल्म है क्योंकि फिल्म निर्माता एक सुपरहिट निर्देशक है और अतीत में कुछ ब्लॉकबस्टर हिट दे चुका है। दूसरी ओर, पवन कल्याण स्टारर 'भीमला नायक' सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित है और इसमें राणा दग्गुबाती, नित्या मेनन और समुथिरकानी भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

सिनेमैटोग्राफर के रूप में, हम खुशी से झूम रहे हैं, दर्शकों के लिए जश्न मनाने का एक और कारण है क्योंकि फसल उत्सव के दौरान एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्में स्क्रीन पर आएंगी। फेस्टिव सीजन में रिलीज होने वाली तीन फिल्मों के साथ, यह एक दिलचस्प आमने-सामने होगा।

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

‘Annaatthe’ का पहला गाना रिलीज होने पर इमोशनल हुए रजनीकांत, कह डाली ये बात

महामारी के बावजूद 'लव स्टोरी' एक बड़ी सफलता: शेखर कम्मुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -