महामारी के बावजूद 'लव स्टोरी' एक बड़ी सफलता: शेखर कम्मुला
महामारी के बावजूद 'लव स्टोरी' एक बड़ी सफलता: शेखर कम्मुला
Share:

शेखर कम्मुला की 'लव स्टोरी' फिल्म के टाइटल से कहीं ज्यादा है। हां, एक दिल दहला देने वाला रोमांस है, लेकिन फिल्म समाज में देखी जाने वाली बाल शोषण और जातिगत असमानता को भी दर्शाती है। निर्माता पुष्कर राम मोहन राव को लगता है कि फिल्म जो प्रासंगिक सवाल उठाती है, वह दर्शकों के मन में गूंजती है। उन्होंने कहा, “जबकि प्रेम कहानी और संगीत को प्यार किया जाता था, तेलंगाना की बोली जिसमें मुख्य पात्र बोलते हैं, ने भी इसे और अधिक संबंधित बना दिया। शेखर ने जिस संवेदनशीलता के साथ सामाजिक मुद्दों का सामना किया, उसका उल्लेख नहीं करने के लिए, उनकी प्रमुख जोड़ी ने इससे निपटा। फिल्म कुल मिलाकर एक अच्छा अनुभव देने का प्रबंधन करती है।"

शेखर कम्मुला का कहना है कि वह 'ज्यादातर राहत महसूस करते हैं, लेकिन खुश भी हैं' कि "महामारी की भारी सफलता के बावजूद, यह एक सपने के सच होने जैसा लगता है। मुझे गर्व महसूस होता है कि मैं और मेरी टीम एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम हैं, जिस पर मुझे विश्वास था। मेरी टीम के साथ बहुत सारे झगड़े, तर्क और फाइन-ट्यूनिंग ने हमें आज जहां तक ​​पहुंचाया है।

निर्माता सुनील नारंग ने कहा, "लीड के अलावा, राजीव कनकला जैसे चरित्र को लिखना भी आसान नहीं था, जो साईं पल्लवी की भूमिका निभाते हैं। चाचा। रोल प्ले।" श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज के तहत नारायण दास की नारंग, सुनील नारंग और पुष्कर राम मोहन राव द्वारा निर्मित, लव स्टोरी में फिल्म निर्माताओं को खुश करने के लिए बहुत कुछ है। सोमवार से भारी बारिश के कारण व्यवसाय थोड़ा बाधित था। लेकिन अब हम वापस आ गए हैं ट्रैक और शेखर कम्मुला का जादू कुछ ऐसा है जिसे वास्तव में ऑन-स्क्रीन देखने की जरूरत है, क्योंकि स्क्रिप्ट और प्रदर्शन वास्तव में कुछ और हैं।"

बंदला गणेश ने वापस लिया अपना निर्दलीय नामांकन

बड़ी खबर! आमिर खान के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही है तलाक

चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -