"भीमला नायक" में पवन और राणा के टकराव के दृश्य ने विवाद पैदा कर दिया है
Share:

'भीमला नायक' के एक दृश्य जिसमें राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण स्पर, एक उच्च-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के बाद, आंध्र प्रदेश में कुम्मारी और शालिवाहना समूहों को नाराज कर दिया है। 'भीमला नायक' के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण 'भीमला नायक' के एक लड़ाई के दृश्य में हॉर्न लॉक करते हैं। राणा पवन कल्याण की ओर चार्ज करते हुए एक पॉट-व्हील को तोड़ते हुए दिखाई देते हैं। जिन जनजातियों का पारंपरिक व्यवसाय मिट्टी के बर्तनों का है, वे फिल्म में इस कृत्य के विरोध में अपनी आवाज उठाते दिखाई देते हैं।

गुंटूर में दोनों समुदायों के निगम अध्यक्ष पुरुषोत्तम का कहना है कि इस दृश्य ने उनकी आजीविका को प्रभावित किया है, और उन्होंने इसे फिल्म से हटाने के लिए कहा है। राणा ने पहिया लात मारने से हमें बहुत दर्द हुआ, और यह हमारे लिए गर्व का प्रतीक है। हमें दृश्य पर कड़ी आपत्ति है, और इसे तुरंत हटा दिया जाना चाहिए ।"

फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक आरोपों का जवाब नहीं दिया है। सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित 'भीमला नायक' को प्रशंसकों और फिल्मनिर्माताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए पिछले शुक्रवार को लॉन्च किया गया था।

टॉलीवुड स्टार प्रभास ब्लैक स्कार्फ क्यों पहनते हैं? यहाँ जानें

टॉलीवुड के ये दो आइकॉन, युवाओं को आकर्षित करने में नाकाम

सूर्या और उनके प्रशंसकों ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना की

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -