टॉलीवुड स्टार प्रभास ब्लैक स्कार्फ क्यों पहनते हैं? यहाँ जानें
टॉलीवुड स्टार प्रभास ब्लैक स्कार्फ क्यों पहनते हैं? यहाँ जानें
Share:

राधे श्याम का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। मुंबई में एक विशेष कार्यक्रम में, फिल्म के लिए एक स्टाइलिश नए टीज़र का अनावरण किया जाएगा, और प्रशंसक यह देखकर रोमांचित हैं कि प्रभास और उनके चालक दल के पास हमारे लिए क्या है। प्रभास अब मुंबई पहुंच गए हैं, हालांकि उन्हें कल रात हैदराबाद एयरपोर्ट पर एक आलसी अवतार में देखा गया था। प्रभास को एक काले रंग की शर्ट और खाकी पैंट पहने हुए, एक चुपके से तरीके से हवाई अड्डे में प्रवेश करते हुए देखा गया।

प्रभास की तस्वीरें वायरल हो गई हैं, लेकिन जिस बात पर सबका ध्यान है वो है उनका काला दुपट्टा जो उन्होंने अपने सिर पर पहना हुआ है। आमतौर पर, सेलेब्स इन दुपट्टे के पीछे छिपते हैं यदि उनके पास बालों के बदलाव का कोई रूप है। हालांकि प्रभास को अक्सर इस दुपट्टे को पहने देखा जाता है, जिससे उनके फैंस परेशान हो गए हैं। प्रभास के सिर पर लगा दुपट्टा न सिर्फ बुरा लगता है बल्कि यह कई लोगों के धैर्य की भी परीक्षा लेता है। सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार टिप्पणियों के अनुसार, प्रभास फिल्मों में एक विग पहनते हैं और जब वह सेट से बाहर होते हैं तो इसे स्कार्फ के साथ छिपाते हैं।

कारण जो भी हो, प्रभास को साहो में उनके लुक के लिए ट्रोल किया गया था और अब, हवाई अड्डों पर इस तरह के अजीब आउटफिट्स प्रशंसकों को बुरे सपने दे रहे हैं।

सूर्या और उनके प्रशंसकों ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना की

शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'डॉन' की रिलीज़ डेट टली

'राधे श्याम' के क्लाइमेक्स के लिए अटकलें लगाई गईं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -