'थप्पड़' में नेगेटिव किरदार निभाने को जोखिमभरा मानते हैं पावेल गुलाटी
'थप्पड़' में नेगेटिव किरदार निभाने को जोखिमभरा मानते हैं पावेल गुलाटी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता पावेल गुलाटी ने हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं। वह जल्द ही अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म 'थप्पड़' में नजर आने वाले हैं और वह इस फिल्म को उनके करियर का एक बड़ा ब्रेक मानते है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं और वह तापसी के पति का किरदार निभा रहे हैं।

ऐसे में फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव शेड्स के साथ है, जिस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए काफी जोखिमभरा रहा। लोगों को मुझसे नफरत हो सकती है क्योंकि इसमें मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जो किसी औरत पर हाथ उठाता है, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट को पढ़ना शुरू किया, तब मुझे अहसास हुआ कि वह खुद हालात का मारा है। फिल्म में दो पक्षों की कहानी दिखाई जाएगी, एक यह कि क्यों हम अकसर अपने प्रियजनों को अहमियत देना भूल जाते हैं और किस तरह से सामाजिक परिस्थितयां हमारे क्रियाकलापों के लिए जिम्मेदार होती हैं। इससे कई सारी चीजों पर सवाल उठता है।"

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि 'थप्पड़' में कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, दिया मिर्जा और राम कपूर जैसे कई और भी कलाकार हैं। वहीं यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी और इस फिल्म को लेकर अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं जो बहुत बेहतरीन रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने याद किए अपने संघर्ष के दिन, बोले - 'मैं ट्रेन में गाना गाता था...'

एक दर्जन और शिकायतें आयी सेटर्स के निर्माता के खिलाफ, फिल्म बंधु से पैसे दिलाने पर विनती

घुटने की सर्जरी के बाद अंगद बेदी को चलने में ऐसे मदद कर रही हैं बेटी मैहर, यहाँ देखें क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -