एक दर्जन और शिकायतें आयी सेटर्स के निर्माता के खिलाफ, फिल्म बंधु से पैसे दिलाने पर विनती
एक दर्जन और शिकायतें आयी सेटर्स के निर्माता के खिलाफ, फिल्म बंधु से पैसे दिलाने पर विनती
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शूट हुई अश्विनी चौधरी निर्देशित फिल्म सेटर्स के निर्माता विकास मणि के विरुद्ध लगभग एक दर्जन नई शिकायतें उत्तर प्रदेश सरकार की संस्था फिल्म बंधु में दर्ज हुई हैं।इसके साथ ही  इन शिकायतों में जहां तय मेहनतानों के वायदे के अनुसार भुगतान न किए जाने की बात कही गई है, वहीं ये भी कहा गया है कि फिल्म के निर्माता न तो फिल्म के तकनीशियनों और कलाकारों के फोन कॉल का जवाब दे रहे हैं और न ही अपने मुंबई स्थित कार्यालय पर उपलब्ध हैं। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म नीति के अनुसार राज्य में शूटिंग करने वाली उन फिल्मों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाती है जो किसी तरह का सामाजिक संदेश देती हों, राज्य में फिल्म के रोजगार को बढ़ावा देती हों और राज्य के पर्यटन स्थलों पर लोगों को आने के लिए प्रेरित करती हों। 

वहीं फिल्म बंधु की वेबसाइट पर मौजूद सूचना के अनुसार राज्य में शूट की गई फिल्मों को आर्थिक सहायता देने के लिए आखिरी बैठक बीते साल फरवरी में हुई थी जिसमें श्रीदेवी की फिल्म मॉम, अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज समेत कई फिल्मों को आर्थिक सहायता दिए जाने की संस्तुति की गई। इसके साथ ही फिल्म बंधु की आर्थिक सहायता प्रदान करने वाली समिति की इस साल की बैठक जल्द प्रस्तावित है। वहीं  इसकी भनक लगते ही सबसे पहले फिल्म के निर्देशक अश्विनी चौधरी ने फिल्म बंधु को मेल के तहत शिकायत भेजी कि फिल्म के निर्माता ने अब तक फिल्म के तमाम कलाकारों व तकनीशियनों का भुगतान नहीं किया है। 

इस बारे में एक मीडिया में समाचार प्रकाशित होने के बाद तमाम और लोगों ने फिल्म बंधु को मेल के जरिए अपनी शिकायतें भेजी हैं। इसके साथ ही फिल्म के लेखक सिराज अहमद, साउंड डिजाइन सोहेल सांवरी, सहायक निर्देशक रवींद्र सिंह, संपादक माणिक डावर और कास्टिंग निर्देशक जोगी मलंग की फिल्म बंधु को भेजी गई मेल में फिल्म के निर्माता से पूरा भुगतान न मिलने, उनके अपने कार्यालय में उपलब्ध न होने और फोन करने पर जबाव न देने जैसी शिकायतों का उल्लेख है। 

इस फिल्म के लिए विक्की कौशल सिख रहे हैं घुड़सवारी

पाकिस्तान जाने पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेगानी शादी में...'

कामयाब के निर्माताओं का फैसला देंगे दिवंगत अभिनेता विजु खोटे को श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -