Share:
'आदिल की बैंड बजा दूंगी', शर्लिन के बाद राखी के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस
'आदिल की बैंड बजा दूंगी', शर्लिन के बाद राखी के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों खबरों में बनी हुई है। राखी सावंत इस समय आदिल खान को जेल की चक्की पिसवाने के साथ खोजबीन में जुटी हैं कि आखिर आदिल है कौन? राखी अभी मैसूर से लौटी हैं, जहां उन्हें कई हैरतंगेज चीजें आदिल के बारे में पता लगी हैं। 

राखी को उनकी फ्रेंड शर्लिन चोपड़ा का पूरा समर्थन मिल रहा है। मैसूर वह भी राखी के साथ गई थीं। तथा अब एक और सपोर्ट सिस्टम राखी का मुंबई लौट आया है। वह हैं कश्मीरा शाह। वही हाल ही में कश्मीरा शाह को एक पार्टी में स्पॉट किया गया। यहां पैपराजी से चर्चा करते हुए कश्मीरा ने आदिल को लेकर अपना गुस्सा जताया।

कश्मीरा ने कहा कि मैं राखी को फुल सपोर्ट करती हूं। अमेरिका से मैं अभी लौटी हूं। उन्होंने कहा- 'मैं आदिल की बैंड बजा दूंगी। वो होता कौन है राखी के साथ इस तरह करने वाला।' देखा गया है कि कश्मीरा शाह ने राखी को हमेशा से हर छोटी- बड़ी चीज में समर्थन किया है। दोनों बहुत वक़्त से एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कश्मीरा, आदिल के साथ करती क्या हैं। वही हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रामा क्वीन दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 

सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का धमाकेदार डांस

'नेल पेंट लगाकर कौन करता है', नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की इन 2 एक्ट्रेसेस संग फॉरेन टूर पर जाएंगे अक्षय कुमार, बताया किस बात का है डर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -