लालू यादव के ट्वीट ने भाजपा को किया धराशाही

लालू यादव के ट्वीट ने भाजपा को किया धराशाही

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार की राजनीति में हलचल मचा दी है. उनके आधिकारिक अकाउंट से किए गए एक ट्वीट पर जेडीयू-बीजेपी को लेकर बहुत तीखी प्नतिक्रिया सामने आ रही है. दरअसल लालू ने ट्वीट के जरिए से एक फोटो शेयर करते हुए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर तंज कसा है. इस फोटो में गोपालगंज के अप्रोच रोड के ध्वस्त होने पर भी मुख्यमंत्री नीतीश को पुल के अनावरण रिबन में लटकते हुए दिखाया गया है.

कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल का हुआ निधन

इस ट्वीट में लालू यादव ने एक पंक्ति है. छप्पर पर फूंस नहीं, ड्योढ़ी पर नाच. जाहिर है इसे मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार पर खतरनाक तंज माना जा रहा है.इधर लालू के इस हमले का जवाब BJP एमएलए नितिन नवीन ने भी ज़ोरदार तरीके से दिया है. नितिन नवीन ने कहा है कि लालू यादव ने 15 सालों तक इन्हीं कहावतों को कह कर जनता को मूर्ख बनाते हुए बिहार को रसातल में पहुंचा दिया था. अब जनता इनकी कहावतों में आने वाली नहीं. जनता ने अब भरोसे की डोर नीतीश कुमार के हाथों में दे रखी है. जनता के भरोसे की डोर को पूरी मजबूती के साथ हमारे सीएम ने पकड़ रखे हैं, और अब वो उसे तोड़ेंगे नहीं.

कोरोना वैक्सीन बनाने वाला देश बनेगा भारत, अभी से रणनीति बनाए सरकार - राहुल गाँधी

इसके अलावा लालू के ट्वीट पर जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने बयान जारी किया है. जिसमें उन्होने कहा कि लालू ने मुहावरों के माध्यम से व्यंग किया है. रस्सी जल गई पर ऐंठन नहीं गया, यह मुहावरा भी लालू को याद रखना चाहिए. बिहार विकास की नई कहानियां कह रहा है. लालू ने 15 साल में ना तो पुल के निर्माण किया न मार्ग का. आज कैद में भी हैं तो राजसी ठाठ के साथ हैं. पहले अपने 15 वर्ष में झांकें. बिहार कितना विकास कर रहा वो नजर नहीं पड़ रहा.

लग्जरी कार को लेकर विवादों में घिरे सीएम हेमंत सोरेन

घरेलू रक्षा उद्योग क्षेत्र को प्रोत्साहित करने के लिए भारतीय नौसेना और यूपी सरकार के मध्य हुआ अनुबंध

भारतीयों की एंट्री को लेकर नेपाल सरकार ने सख्त किए नियम, दोनों देशों में और बढ़ेगा तनाव