लग्जरी कार को लेकर विवादों में घिरे सीएम हेमंत सोरेन
लग्जरी कार को लेकर विवादों में घिरे सीएम हेमंत सोरेन
Share:

झारखंड गवर्नमेंट द्वारा BMW कार की खरीद को लेकर राजनीति गर्म हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के आरोप हैं कि कोरोना विपत्ति में जब गवर्नमेंट का खजाना खाली है, ऐसे में राज्य के मुखिया अपना मंहगा शौक पूरा कर रहे हैं. राज्य बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सीएम सोरेन पर निशाना साधते हुए बताया कि संक्रमण काल में सीएम को गरीबों को अनाज उपलब्ध कराने और केंद्रीय गवर्नमेंट की योजनाओं को धरातल पर उतारने पर ध्यान देना चाहिए, न कि 68 लाख की लग्जरी कार खरीदने में

कोरोना के चलते नच बलिए 10 हुआ पोस्टपोन, इस दिन होगा टेलीकास्ट!

बता दे कि झारखंड में कोरोना काल में खाली खजाना और ऐसी हालत में सीएम के लिए बीएमडब्ल्यू कार का आना विपक्ष के लिए एक राजनीतिक स्टंट बनता जा रहा है. भाजपा ने सीएम को निशाने पर लेते हुए कहा कि गवर्नमेंट एक तरफ खाली खजाने की बात करती है, तो दूसरी ओर महंगी बीएमडब्ल्यू कार पर चढ़ने का शौक रखती है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि संक्रमण काल में सीएम को गरीबों को अनाज उपलब्ध कराने और केंद्रीय गवर्नमेंट की योजनाओं को धरातल पर उतारने का सोचना चाहिए. 

भारतीयों की एंट्री को लेकर नेपाल सरकार ने सख्त किए नियम, दोनों देशों में और बढ़ेगा तनाव

इसके अलावा भाजपा के इस आरोप पर बौखलाए जेएमएम ने भी जवाब दिया. सत्ताधारी पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने बताया कि, बीएमडब्ल्यू पर प्रश्न उठाने वालों को बीती गवर्नमेंट में छह पजेरो वाहनों की खरीद पर भी जवाब देना चाहिए. पार्टी ने यह भी तर्क रखा कि एमवीआई ने सीएम की वर्तमान गाड़ी को असुरक्षित बताया था. मनोज पांडे ने बताया कि पिछली गवर्नमेंट में गाड़ियां पुरानी भी नहीं पड़ी थी किन्तु कारकेड के लिए 6 पजेरो खरीद ली गईं उसका जवाब भाजपा को पहले देना होगा. 

खुशखबरी: ट्रायल के पहले चरण में सफल रही कोरोना की देसी वैक्सीन Covaxin !

ऋषि पंचमी : ऋषि पंचमी के दिन किए जाते हैं ये अनुष्ठान...

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -