अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर बोले सलमान के पिता- 'जो करना है करने दो...'
अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर बोले सलमान के पिता- 'जो करना है करने दो...'
Share:

बीते कल ही फिल्ममेकर अभिनव सिंह कश्यप ने खुलासा किया कि सलमान खान और उनके परिवार ने उनके करियर को तबाह किया और उन्हें इंडस्ट्री से बाहर निकालने की कोशिश की. जी हाँ, उन्होंने अपने एक फेसबुक पोस्ट में, दबंग के डायरेक्टर ने सलीम खान का नाम अपनी दुश्मन वाली लिस्ट में शामिल किया हुआ है. वहीं इसके बाद से कई लोग खान परिवार की तरफ से रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे. अब हाल ही में पॉपुलर स्क्रीनप्ले राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर रिएक्शन दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा, 'उसने जो भी कहा, उस पर प्रतिक्रिया देना समय की बर्बादी है.'

वहीं सलीम खान ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं.' इसी के साथ सलीम खान ने आगे कहा, 'उन्होंने मेरा मान डाला है ना उनकी स्टेटमेंट में. उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता. उनका नाम है राशिद खान. उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम डालने दीजिए. वह जो करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए, उसने जो कहा, उस पर प्रतिक्रिया देकर मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं.' आप सभी को पता हो कि बीते दिनों ही अभिनव सिंह कश्यप ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार पर भी निशाना साधा है और गंभीर आरोप लगाए हैं. 

उस दौरान उन्होंने कहा कि, ''फिल्म दबंग की रिलीज के बाद सलमान खान ने सोहेल खान और अरबाज खान के साथ मिलकर उनकी फिल्म 'बेशर्म' की रिलीज को रोकने से लेकर उसके राइट्स को लेकर भी कई बार अड़चनें लगाने की कोशिश की थी.'' वहीं अभिनव ने खान परिवार पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और इंडस्ट्री में उन्हें काम न करने देने का आरोप लगाया है. वहीं उनका कहना है कि खान परिवार अपने नाम और रुतबे का इस्तेमाल करके उन्हें टारगेट कर रहे हैं.

फिटनेस पर बेहद ध्यान देती है लीजा हेडन

सुशांत की मौत के बाद तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो, कर रहा है रोने पर मजबूर

'मामा नहीं रहे' सुनकर 5 साल के भांजे ने कही दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -