60 लाख का सामान चुराने के बाद जाते-जाते लिख गए डकैत- 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं और भैया...'
60 लाख का सामान चुराने के बाद जाते-जाते लिख गए डकैत- 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं और भैया...'
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला बिहार की राजधानी पटना का है जहाँ के हनुमान नगर में में डकैतों ने एक घर से 60 लाख रुपए के सामान की चोरी की और इस मामले को बीते रविवार देर रात दो बजे का बताया जा रहा है. इस मामले में डकैतों ने कारोबारी प्रवीण कुमार के घर को निशाना बनाया और साथ ही कांच पर कुछ गंदे शब्द भी लिख गए. इस मामले में बताया गया है कि जाते- जाते डकैतों ने ड्रेसिंग टेबल के आईने पर लिपस्टिक से लिखा- ''भाभी जी बहुत अच्छी हैं.''

इसी के साथ ही, भैया के लिए अपशब्द लिखे और बताया जा रहा है उस समय घर के मालिक बाहर गए हुए थे. इस मामले में प्रवीण के घर में रहने वाले किरायेदारों के अनुसार डकैत 5-6 की संख्या में थे और डकैतों ने पहले सभी किरायेदारों के दरवाजे को बाहर से बंद कर ताला लगा दिया और इसके बाद चोरी करने लगे. उनकी आवाज सुनकर किरायेदार जाग गए तो दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला.

उसके बाद किरायेदार घर के अंदर से शोर मचाने लगे और इस पर डकैतों ने धमकी दी और धमकी की परवाह किए बिना वे लोग शोर मचाते रहे. इस मामले में प्रवीण के घर में घुसे डकैतों ने एक-एक कोने को खंगाला और आलमीरा से लेकर दीवान तक जहां कहीं भी कीमती सामान मिले डकैतों ने उठा लिया. बताया गया है कि, ''इनमें 40 लाख से अधिक कीमत के गहने थे.'' वहीं अब पुलिस छानबीन में जुट चुकी है.

इंदौर में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता, लग्जरी कार में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप

दहेज़ के लालच में ससुरालवालों ने ली बहु की जान

85 साल की वृद्ध महिला संग दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -