दहेज़ के लालच में ससुरालवालों ने ली बहु की जान
दहेज़ के लालच में ससुरालवालों ने ली बहु की जान
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानीभरे बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दुमका का है. इस मामले में जिले के जामा थाना क्षेत्र के कदमपुर गांव में बीते शनिवार की देर शाम दहेज के लिए नवविवाहिता 19 वर्षीया महिला की दहेज के लालचियों ने जहर देकर जान ले ली है. इस मामले में मौत के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे ससुराल वालों को मायके के लोगों ने रोक लिया और पुलिस ने उसी समय कार्रवाई करते हुए पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत देवघर जिले के पालोजोरी थाना क्षेत्र के लुसिया गांव के पंडित की बेटी की शादी इसी साल मई में कदमपुर गांव के युवक के साथ हुई थी.

शादी के बाद ससुराल वाले बेटी से 50 हजार की मांग करते थे और दहेज की मांग पूरी करने के लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था. इस मामले में आगे बताया गया कि पैसे को लेकर कई बार विवाद भी हुआ और एक महीने पहले पिता बेटी को विदा करवाकर मायके ले आये. वहीं बताया गया है कि मौत से चार दिन पहले ही दामाद ससुराल ले गया था और पिता को शनिवार को गांव के लोगों से पता चला कि बेटी की हत्या कर दी गई है.

इस मामले में पिता ने सच्चाई जानने के लिए दामाद को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया और शक होने पर पिता बेटी के ससुराल आया तो देखा कि ''घर के लोग बेटी के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे हैं. बेटी का शव देखकर पिता स्तब्ध रह गये और ससुराल वालों को रास्ते में रोककर पुलिस को घटना की जानकारी दी.'' इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया और अब थाना प्रभारी पिंकू यादव का कहना था कि, ''महिला की जहर देकर हत्या की गई है. दहेज हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.''

पांच साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी फरार

तीन पोर्न साइटों पर अपलोड किया लड़की का नंबर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

भारतीय मूल के शख्स को ब्रिटेन में 15 साल की सजा, जाने क्या था मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -