इंदौर में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता, लग्जरी कार में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप
इंदौर में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता, लग्जरी कार में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप
Share:

इंदौर: पुलिस की सख्ती के बाद भी अवैध शराब की तस्करी चरम पर है, लाख कोशिशों के बाद भी आरोपी नए नए तरीके ढूंढकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं इस संबंध में मध्य प्रदेश आबकारी विभाग को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, इन्दौर आबकारी विभाग ने सुपर कॉरिडोर पर से अवैध शराब ले जाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक सफेद इंडिका गाड़ी से अवैध शराब की डिलेवरी देने के लिए जा रहा है। इसी गुप्त सूचना के आधार पर आबकारी विभाग ने एक टुकड़ी को सुपर कॉरिडोर पर तैनात किया। जब इंडिका कार वहां पर आई तो गाड़ी को रोक कर पूछताछ की, पूछताछ के दौरान कार सवार ने भागने का प्रयास किया, किन्तु कार सवार का पीछा कर आबकारी विभाग ने उसे धरदबोचा और जब कार की तलाशी ली तो कार में अवैध तरीके से 10 पेटी से ज्यादा शराब बरामद हुई।

पुलिस ने बताया कि कार में अलग अलग ब्रांड की शराब मौजूद थी, जब्त की गई शराब की कीमत एक लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है। वहीं यह शराब किस जगह से लाइ गई थी और किसको डिलेवरी देने के लिए आरोपी आया था, पुलिस इस बारे में पकड़े गए आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि आने वाले समय मे इसमे कई और बड़े खुलासे हो सकते है।

एयरटेल और जिओ के यह प्लान दे रहे एक दूसरे को टक्कर

कोलकाता में कल से शुरू होगा विज्ञान महोत्सव, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

यदि आपके पास भी एक्स्ट्रा बैंक एकाउंट्स है तो जल्द कर दीजिये बंद, यह है प्रोसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -