चलती ट्रेन में ही गंदी हरकत करने लगा कपल, देखने वालों को आ गई शर्म
चलती ट्रेन में ही गंदी हरकत करने लगा कपल, देखने वालों को आ गई शर्म
Share:

पटना: सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और उस वीडियो में एक कपल को चलती ट्रेन के अंदर आपत्ति जनक हालत में देखा गया। बताया जा रहा है जिस वक्त कपल ट्रेन में ये हरकत कर रहा था, उस वक्त ट्रेन में करीब 20 लोग बैठे थे। इसी बीच एक यात्री ने कपल के इस हरकत को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहीं उसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि वीडियो स्पष्ट नहीं और अब यह भी नहीं कहा जा सकता कि पुलिस द्वारा पहचाने जाने पर जोड़े को आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ सकता है या नहीं?

कलरफुल लहंगे में भूमि पेडनेकर ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

वीडियो में कपल को गंदी हरकत करते हुए देखा जा सकता है। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि कपल की उम्र लगभग 20 साल के आसपास के हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो 22 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था। इस डब्बे में यात्रा कर रहे एक रेल यात्री ने कहा, "ट्रेन में कपल का इस तरह की हरकत करने का व्यवहार घिनौना है।'' वहीं वीडियो देखने पर साफ पता चलता है कि कपल को उस वक्त बिल्कुल खबर नहीं थी कि उनके आस-पास क्या हो रहा है। हालाँकि अगर छोटे बच्चों के साथ कोई परिवार या फिर कोई बुजुर्ग इस वक्त इस डिब्बे में आ जाता तो क्या होता। जिस व्यक्ति ने यह वीडियो पोस्ट किया है, वह कपल की हरकतों को करीब से देखने के लिए उनके बगल में बैठ जाता है।

क्या आपका भी है SBI में अकाउंट? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

इस वीडियो को शेयर करने वाला शख्स अपने ट्विटर अकाउंट पर विगन से होने का दावा करते हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो किस क्षेत्र में एक ट्रेन पर लिया गया था। वहीं कई लोगों ने ये अनुमान लगाया है कि यह या तो उत्तरी रेल सेवा हो सकती है या स्कॉट्स द्वारा संचालित एक हो सकती है। (हालाँकि आपत्तिजनक होने के चलते हम आपको वह वीडियो नहीं दिखा सकते)

पहली दिवाली पार्टी में दिखे अमिताभ बच्चन, अक्षय-अजय ने की पूजा

पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार

इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का ये वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -