PKL में पटना और दिल्ली ने हासिल की जीत, सेमीफाइनल में पहुंची टीम
PKL में पटना और दिल्ली ने हासिल की जीत, सेमीफाइनल में पहुंची टीम
Share:

PKL सीजन 2022 की 6 प्लेऑफ टीमें तय की जा चुकी है. जिसमे दो टीमों पटना पाइरट्स और दबंग दिल्ली ने पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई भी कर चुके है. जिसके साथ टॉप-6 में शामिल बाकी चार टीमों ने एलिमिनेटर के लिए क्वालिफाई कर चुके है.

इन 4 टीमों में यूपी योद्धा, पुणेरी पलटन, गुजरात जॉयंट्स और बेंगलुरु बुल्स भी इस लिस्ट में मौजूद है. इन चारों के बीच एक-एक मैच होने वाला है, जिसकी विजेती टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने वाली है. पहला एलिमिनेटर मैच यूपी योद्धा और पुणेरी पलटन के मध्य होने वाला है. जबकि दूसरा एलिमिनेटर मैच गुजरात जॉयंट्स और बेंगलुरु बुल्स के मध्य होने वाला है . यह दोनों मैच सोमवार (21 फरवरी) को होगा.

शनिवार को तीन मैच खेले गए, विजेता टीमें प्लेऑफ में: शनिवार (19 फरवरी) को PKL में तीन मैच खेले जा चुके है.  पहले मैच में पुणेरी पल्टन ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 37-30 के अंतर से हराकर प्लेऑफ में स्थान बना लिया है. दूसरे मैच में गुजरात टीम को जीत मिल चुकी है. उसने यू-मुम्बा को 36-33 से हराकर प्लेऑफ में स्थान बना लिया है. ग्रुप स्टेज का तीसरा और आखिरी मैच पटना पाइरट्स और हरियाणा स्टीलर्स के मध्य हुआ था. इसमें पटना ने 30-27 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है.

Telugu Titans को मात देकर सेमीफाइनल में Dabang Delhi

16 वर्ष के बाद फाइनल में पहुंची फिनलैंड टीम

नॉर्वे ने अपने नाम किया शीतकालीन ओलंपिक का 15वां स्वर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -