Telugu Titans को मात देकर सेमीफाइनल में Dabang Delhi
Telugu Titans को मात देकर सेमीफाइनल में Dabang Delhi
Share:

शुक्रवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में PKL  सीजन 8 के 127वें मुकाबले में पुनेरी पलटन को बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने 43-36 से करारी मात दी है. इस हार के बावजूद पुनेरी पलटन आखिरी मुकाबला जीतकर प्लेऑफ्स में भी अपना स्थान बनाने के एक कदम और भी पास आ चुकी है. पहले हाफ में पलटन ने धमाकेदार शुरुआत की और 20-10 से बढ़त बनाने में कामयाब हो गई. दूसरे हाफ में बंगाल वॉरियर्य ने कमाल का खेल दिखाया और 33 अंक बटोर कर पलटन की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ा दी. इस मैच में मोहित गोयत (Mohit Goyat) ने 15 अंक प्राप्त कर लिए, तो और कोई भी पलटन का खिलाड़ी 5 अंकों के आंकड़ें को भी नहीं छू सका.

दूसरी ओर मनिंदर सिंह ने सीजन का 16वां सुपर 10 लगाकर पवन सहरावत के अंक के बराबर आ गए . अब पलटन को अपना आखिरी मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) से खेलना है और इस मुकाबले में जीतने वाली टीम प्लेऑफ्स में स्थान बनाने के लिए लड़ने वाली है.

गुजरात जायंट्स ने थलाइवाज को हराया: हम बता दें कि एक अन्य मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज (Tamil Thaliavas) को मात देकर प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदों को अब भी जिन्दा रखा हुआ है. इस मुकाबले को जायंट्स ने 43-33 के स्कोर से जीत को अपने नाम कर लिया है. इस मुकाबले में थलाइवाज की डिफेंस ने अपना पुराना अवतार दिखाया लेकिन जायंट्स के खिलाड़ी अवसर गंवाना नहीं चाहते थे और वापसी करते हुए पहले हाफ तक 16-13 से बढ़त बनाने में कामयाब हो चुके है.

दूसरे हाफ में परवेश भैंसवाल (Parvesh Bhainswal) और गिरिश मारुती एर्नाक (Girish Maruti Ernak) ने शानदार खेल दिखाया और थलाइवाज को आगे जाने से रोक दिया है. परवेश ने अपना हाई-5 को भी पूरा कर लिया है. वहीं रेडिंग विभाग में महेंदर राजपूत (Mahender Rajput) भी आज खूब गरजे और अपना सुपर 10 भी पूरा कर लिया है. हालांकि इस जीत ने गुजरात को प्लेऑफ्स का टिकट नहीं दिला है लेकिन प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. अगले मुकाबले में वो यू मुंबा (U Mumba) को हराकर अंतिम छह में अपना स्थान बना लिया है.

16 वर्ष के बाद फाइनल में पहुंची फिनलैंड टीम

नॉर्वे ने अपने नाम किया शीतकालीन ओलंपिक का 15वां स्वर्ण

एशिया टीम चैंपियनशिप में भारतीय महिला टीम को मिली हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -