34 वे दिन भी बरक़रार है पठान का जलवा
34 वे दिन भी बरक़रार है पठान का जलवा
Share:

सेल्फी और शहजादा की रिलीज के बावजूद शाहरुख खान का क्रेज हर दिन बढ़ता जा रहा है. जहां फिल्म इंडिया में 500 करोड़ और विश्व भर में 1000 करोड़ से अधिक कमा चुकी है तो वहीं कारोबार के केस में कई ब्लॉकबस्टर मूवीज को पीछे छोड़ चुकी है, जिनमें बाहुबली 2, KGF 2 जैसी मूवीज का नाम शामिल है. इसी दौरान शाहरुख खान की पठान को 34 दिन हो गए है, जिसके उपरांत मूवी का आंकड़ा भी सामने आ चुका है. हालांकि धीमी रफ्तार के बावजूद मूवी ने हालिया रिलीज सेल्फी और शहजादा को कड़ी टक्कर दे दी है. 

34 वें दिन आने वाले शुरुआती रुझानों के मुताबिक 5वें सोमवार को पठान ने 0.95-1.05 करोड़ के मध्य का कारोबार किया, जो की वाकई काबिले तारीफ है. वहीं इंडियन  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 526.71-526.81 करोड़ (सभी भाषाओं को मिलाकर) हो गया है. वहीं विश्वभर में फिल्म की कमाई के बारें में बात की जाए तो 1021 करोड़ में सोमवार की कमाई जुड़ने के उपरांत 1022 करोड़ तक पहुंच गई है. वहीं हिंदी नेट कलेक्शन में 508.50 करोड़ की कमाई करने के उपरांत बाहुबली 2 के रिकॉर्ड से केवल 2.50 करोड़ दूर है. हालांकि अगले वीकेंड पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मैं झूठी तू मक्कार रिलीज होने वाली है, जिसके उपरांत फिल्म का कलेक्शन देखना दिलचस्प होने वाला है. 

 

खबरों का कहना है कि आनंद एल राय की ज़ीरो के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के उपरांत शाहरुख खान ने पठान के साथ बॉलीवुड में 4 वर्ष के उपरांत वापसी की है. वहीं यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है, जिसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मूवी के बारें में बात की जाए तो शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा दिखाई दे रहे है, जिनकी तारीफ सोशल मीडिया पर भी हो रही है. वहीं किंग खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो पठान के बाद वह जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त है. 

शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग

रानू ने उड़ाया लता दीदी का मजाक तो भड़क उठे फैंस

बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -