पठान ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़
पठान ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़
Share:

 शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी  पठान तीसरे सप्ताह में भी दमदार कारोबार भी कर रहे है. फिल्म को लेकर किंग खान की फैंस की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. हिंदी में सबसे तेज़ी से कमाई करने वाली पठान अब कलेक्शन के केस में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. हालांकि अभी भी पठान बाहुबली 2 से पीछे है. ऐसे में पठान की निगाह अब प्रभास की मूवी को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ने पर आ टिकी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान ने 18वें दिन यानी शनिवार को दमदार कारोबार भी किया. मूवी ने शुक्रवार को हिंदी में 5.75 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था, लेकिन शनिवार को इसकी कमाई में भारी उछाल देखा जा चुका है. शुरुआती एस्टिमेट के मुताबिक पठान ने पिछले रोज़ 9.50 – 10.50 करोड़ रुपये का दमदार बिज़नेस भी कर लिया है. जिसके साथ साथ ही मूवी की कुल कमाई 457.75-458.75 करोड़ रुपये हो गया है.

बाहुलबली से कितनी पीछे है पठान: शाहरुख खान की मूवी पठान ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दंगल को पछाड़ कर दूसरे पायदान पर स्थान बना लिया है. लेकिन किंग खान के फैंस और हिंदी सिनेमा प्रेमियों की निगाह अब बस इस बात पर टिकी हुई हैं कि पठान बाहुबल 2 का कारोबार के आंकड़े को कब पीछे छोड़ने वाला है. ऐसा बहुत मुश्किल भी नहीं लग रहा है. पठान तकरीबन 460 करोड़ के पास है. रविवार को भी फिल्म 10 करोड़ से अधिक का बिज़नेस करेगी ये तय माना जा रहा है.

बाहुबली 2 ने अपने लाइफटाइम रन में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 510 करोड़ रुपये की धुआंधार कमाई करने में लगी हुई है. ऐसे में मूवी को बाहुबली 2 को पीछे छोड़ने के लिए करीब 41 करोड़ रुपये और कमाने होंगेपड़ जाएंगे इस हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म परदे पर नहीं आई है. उम्मीद की जा रही है कि पठान की कमाई अभी जारी रहने वाली है. हालांकि 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन की शहज़ादा आ रही है, जो पठान के लिए स्पीड ब्रेकर बन सकती है.

DDLJ के रिलीज होने पर बढ़ी शाहरुख़ की मुश्किलें

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने ख़रीदा नया घर

वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर संग देंखे ये रोमांस से भरी ये फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -