दर्दनाक: सड़क हादसे में कार के नीचे फसी महिला
दर्दनाक: सड़क हादसे में कार के नीचे फसी महिला
Share:

बीजिंग: दिनों दिन देश में बढ़ते अपराध और जुर्म कि घटनाओं ने हर एक व्यक्ति के दिल और डिंमाग को हिला कर रख दिया है वहीं एक ऐसा ही मुद्दा सामने आया है कि हाल ही में चीन में हाल ही में एक दिल दहला देने वाला नजारा सामने आया है. वहीं एक इलेक्ट्रिक बाइक चला रही महिला सड़क पर बैलैंस बिगड़ जाने के बाद गिर जाती है और उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उसके ऊपर चढ़ जाती है. जंहा से गुजर रहे दर्जनों राहगीर इस हादसे को देखकर चौंक जाते हैं. वहीं वे कार के नीचे फंसी महिला को बाहर निकालने के लिए तुरंत ही जमा होते हैं और कार को उठाकर उसके नीचे से घायल महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लेते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है मामला पिछले हफ्ते का है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. गुआंग्शी झुआंग स्वायत्त क्षेत्र के लिजुओ शहर की एक व्यस्त सड़क पर यह हादसा हुआ था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक इलेक्ट्रिक बाइक की सवारी करने वाली एक महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह अचानक सड़क पर गिर जाती है. पीछे से आ रही कार उसके ऊपर से गुजरती है और उसके नीचे वह फंस जाती है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दुर्घटना के बाद जैसे ही कार रुकती है, दर्जनों राहगीर वाहन को ऊपर उठाने और महिला को उसके नीचे से निकालने में मदद करते हैं. यू-ट्यूब पर यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें महिला को बचाने के लिए कार को उठाने और झुकाने के लिए एक साथ दर्जनों लोगों को एकजुट होते हुए दिखाया गया है. महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. गनीमत यह रही कि उसे जानलेवा चोटें नहीं लगी हैं. लेकिन यह पहली बार नहीं है कि चीन में राहगीरों ने सड़क हादसे के बाद पीड़ितों की मदद के लिए मिलकर भारी वाहनों को उठाया है. पिछले साल जुलाई में सड़क दुर्घटना के बाद वहां गुजर रहे लोगों ने पीड़ित को बचाने के लिए एक साथ आए थे और मिनीबस को उठाकर उसके नीचे से पीड़त को निकाला था. यह घटना पूर्वी चीन के सुकियान शहर में हुई थी.

दर्दनाक हादसा: न्यू जर्सी के इस इलाके में लगी भीषण आग, कई लोगों की जान फसी

इस करोड़पति को है जीवनसाथी की तलाश, जाना चाहता है अंतरिक्ष में उसके साथ

क़ासिम सुलेमानी की हत्या को डोनाल्ड ट्रम्प ने बताया जायज़, ईरानी कमांडर को कहा 'आतंकवादी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -