चलती फ्लाइट में नमाज़ पढ़ने लगा यात्री, फिर अचानक उतार दिए कपड़े और..., Video वायरल
चलती फ्लाइट में नमाज़ पढ़ने लगा यात्री, फिर अचानक उतार दिए कपड़े और..., Video वायरल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की पेशावर-दुबई फ्लाइट में एक पैसेंजर द्वारा हंगामा किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह यात्री फ्लाइट में अजान पढ़ने के साथ ही फर्श पर सिर रख कर लेटने का प्रयास कर रहा था। यही नहीं इस यात्री ने फ्लाइट के विंडो ग्लास तोड़ने का भी प्रयास किया। इसके बाद उसे फ्लाइट में ही बाँध दिया गया।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की उड़ान संख्या पीके-283 के टेक ऑफ करने के साथ ही एक यात्री ने अचानक ही सीटों पर घूँसे मारना चालु कर दिया। इसके बाद वह नीचे बैठ गया और सिर पर कपड़ा बाँध कर नमाज पढ़ने लगा। लेकिन, जब उसे ऐसा करने से रोका गया तो यह व्यक्ति और अधिक भड़क गया। इसके बाद वह फर्श पर ही सिर रखकर लेट गया। उसका हंगामा यहीं नहीं थमा। 

बल्कि, इसके बाद वह खड़ा होकर प्लेन की सीटों पर जोर-जोर से लात मारने लगा। साथ ही उसने कपड़े भी उतार दिए और फिर विमान की खिड़की में लगे शीशे, यानी ग्लास विंडो को तोड़ने का प्रयास करने लगा। इस कोशिश में उसने ग्लास विंडो पर कई बार हाथ से तो कई बार पैर से भी मारा। हालाँकि, वह विंडों तोड़ने में नाकाम रहा। मगर, उसकी ऐसी हरकतें देख कर अन्य यात्री डर गए थे। वायरल वीडियो में भी फ्लाइट अटेंडेंट यह कहता हुआ नज़र आ रहा है कि फ्लाइट के टेक ऑफ करते ही इसने ये हरकतें शुरू कर दी हैं। उक्त एटेंडेंट ने कहा कि, 'यहाँ मौजूद अन्य यात्री भी गवाह हैं। ये बाकी यात्रियों को तंग कर रहा है। ये सब लोग इसी को देख रहे हैं। कभी ये अजान पढ़ता है तो कभी नीचे लेट जाता है। इसने अपना पूरा सामान निकालकर बाहर रख दिया है।' जब क्रू मेंबर्स ने उसे समझाने का प्रयास किया, तो वह उन पर ही झपट पड़ा। इसके बाद परेशान क्रू मेंबर्स ने हालात को नियंत्रित करने के लिए विमानन कानून के मुताबिक, उस यात्री को उसकी ही सीट से बाँध दिया

पीएम मोदी के जन्मदिन पर गुरूद्वारे में हुआ 'अखंड पाठ', आशीर्वाद देने पहुंचा सिख समाज

एक और AAP विधायक पर ED का शिकंजा, शराब घोटाले मामले में दुर्गेश पाठक को समन

'जब अखिलेश सत्ता में थे तब कुछ नहीं किया, अब तख्ती लेकर घूम रहे..', सपा पर राजभर का तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -