जन अधिकार पार्टी के रेल चक्‍का जाम से यात्री हुए परेशान
जन अधिकार पार्टी के रेल चक्‍का जाम से यात्री हुए परेशान
Share:

बिहार में रविवार को ट्रेन सेवाएं प्रभावित रही. राज्य में आज जन अधिकार पार्टी ने  रेल चक्‍का जाम आंदोलन किया.  आंदोलन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न स्थानों पर ट्रेनों को रोक दिया है. इस आंदोलन को लेकर जन अधिकार पार्टी के प्रमुख  पप्‍पू यादव ने कहा कि यह आंदोलन बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा देने की मांग तथा गिरती कानून-व्‍यवस्‍थाा और छात्रों के भविष्‍य से खिलवाड़ के विरोध में है.

आंदोलन के दौरान जन अधिकार पार्टी ने गया जंक्शन पर जमकर प्रदर्शन किया.  प्रदर्शन करते हुए पार्टी के लोगों ने अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस को रोक दिया. इस दौरान  ट्रेन लगभग 15 मिनट तक प्लेटफॉर्म पर ही खड़ी रही. गया के साथ जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने  दरभंगा, खगडि़या, पूर्णिया, सहरसा सहित कई स्थानों पर  रेल सेवाओं को बाधित कर दिया.

जन अधिकार पार्टी  ने रेल चक्‍का जाम की शुरुआत पटना से करते हुए पटना के  बाढ़ में रेल परिचालन ठप कर दिया. यहां पार्टी के लोगों ने  रेल पटरी को जाम कर दिया.   रेल पटरी जाम होने के कारण पटना आने वाली गरीब रथ एक्‍सप्रेस को भी रुका रहना पड़ा. आंदोलन के कारण रेल देवा प्रभावित होने के बाद कई यात्रियों को समस्या  का सामना कारण पड़ा. 

तेजस्‍वी यादव : तेजप्रताप जी का बयान पार्टी हित में

क्या तेज प्रताप कर रहे है बगावत का शंखनाद

सरकारी बंगले के नुकसान की भरपाई कर दूंगा - अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -