यात्री को परोस दिया दाल में कांच, मचा बवाल
यात्री को परोस दिया दाल में कांच, मचा बवाल
Share:

ग्वालियर : यूं तो आईआरसीटी में भोजन और अन्य गुणवत्ताओं को बढ़ाने की बात कही जाती रही है। आईआरसीटी इसके लिए प्रयास भी बहुत करती है। साथ ही रेल नीर और रेल के डिब्बों में उपलब्ध करवाए जाने वाले भोजन को बहुत ही अच्छी क्वालिटी वाला माना जाता है मगर इस बार ऐसा कुछ हुआ है कि यात्रियों को असंतुष्ट होना पड़ा। दरअसल शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को घटिया खाना परोसा गया। इस मामले में यात्रियों की ओर से शिकायत मिली है।

दरअसल एक यात्री की दाल में कांच का बड़ा टुकड़ा निकल गया था। इसके बाद यात्री ने हंगामा मचा दिया। दरअसल यह यात्री ग्वालियर से भोपाल की ओर जा रहा था। ग्वालियर से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में ललितपुर में खाना परोसा गया। ट्रेप के सी - 13 कोच में 37 नंबर सीट पर यात्री सवार थे। जब दाल का पैकेट खोलकर चम्मच से इस यात्री ने दाल हिलाई तो चम्मच में कुछ टकराया।

यात्री ने चम्मच से उसे उठाया तो वह क्राॅकरी कांच का टुकड़ा नज़र आ रहा था। यात्री ने टीटी और वेंचर कोच को बुलाया। यात्री ने हंगामा भी किया। इस मामले में एक कर्मचारी का कहना था कि अधिकारियों द्वारा किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है। साफ - सफाई और शुद्धता का ध्यान भी नहीं रखा जाता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -