कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाएंगे विक्की कौशल!
कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाएंगे विक्की कौशल!
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल विक्की की यशराज फिल्म्स में एंट्री हो चुकी है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ विक्की कौशल को यशराज बैनर की एक बड़ी फिल्म मिल चुकी है. सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो विक्की कौशल जल्द ही ऑनस्क्रीन दमदार एक्शन और कॉमेडी करते दिखाई देने वाले हैं. एक खबर के मुताबिक जल्द ही विक्की कौशल 'धूम 3' के डायरेक्टर विजय कृष्णा के साथ काम करते हुए दिखाई देने वाले हैं.

आपको पता हो यशराज फिल्म्स 50 साल का जश्न मना रहा है, और इसी के कारण वह YRF 50 अनाउंस कर रहा है. ऐसी खबर सामने आई है कि विक्की कौशल की यशराज बैनर तले बन रही फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है, कि "आदित्य चोपड़ा को विक्की की पिछली फिल्में बहुत पसंद आई और उनका मानना है कि वो आने वाले कल के सुपरस्टार हैं. वो एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने विक्की को चुना है. डील पक्की हो चुकी है और विक्की को भी रोल बहुत पसंद आया है. विक्की को ये रोल इसलिए इतना पसंद आया है क्योंकि उन्होंने अभी तक ऑनस्क्रीन कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है."

वैसे अब तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो पाई है लेकिन बताया जा रहा है कि विक्की का आना तय है. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो इस समय विक्की के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं.

अनुराग के ट्वीट्स देख भड़कीं कंगना, कह दिया 'मिनी महेश भट्ट'

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर

सुशांत केस में सायकाइट्रिस्ट ने किया बड़ा खुलासा, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -