कंगना रनौत के मुंबई वाले कमेंट पर भड़के शिवसेना MLA सरनाइक, कही यह बात
कंगना रनौत के मुंबई वाले कमेंट पर भड़के शिवसेना MLA सरनाइक, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. दिन पर दिन उनके बयान सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही उन्होंने मुंबई को लेकर एक कमेंट किया था और उसके बाद वह चर्चाओं में आ गईं थीं. अब इस समय कंगना के कमेंट पर शिवसेना हमलावर बनी हुई है. बीते दिनों ही राज्‍य के गृह मंत्री अनिल देशमुख की तरफ से तीखी प्रतिक्रिेया सामने आई थी. जी दरअसल देशमुख ने कहा था कि यदि कंगना यहां असुरक्षित महसूस करती हैं तो उन्‍हें यहां पर रुकने का कोई अधिकार नहीं है.

वहीं अब उनके इस बयान के बाद शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कंगना पर कार्रवाई की मांग की है. जी हाँ, हाल ही में प्रताप सरनाइक ने कंगना के कमेंट पर रिएक्‍शन देते हुए कहा, 'आज मैंने महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष से मांग की है कि मुम्बई और महाराष्ट्र की तुलना पा‍क अधिकृत कश्‍मीर (POK) से करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए. अगले 24 घंटों में इस पर इन्क्वायरी पूरी की जाएगी.'

इसके अलावा उन्‍होंने कहा, 'केंद्र सरकार का महाराष्ट्र पर कितना प्यार है..महिला आयोग को भी उत्तर प्रदेश, बिहार में होने वाले बलात्कार को नहीं दिखते हैं.. आज सुनने आया है कि कंगना को Y सिक्‍युरिटी दी गई है.. आज भी शायद इन्हें मुम्बई पुलिस पर भरोसा नहीं है.. हमारी पुलिस लगातार काम कर रहे हैं, कई कोरोना के वजह से मर गए हैं.. फिर भी इन्हें उनपर भरोसा नहीं है. अगर कल महाराष्ट्र सरकार दाऊद के खिलाफ बोलेगी तो केंद्र सरकार शायद दाऊद को भी सुरक्षा देगी, इन्हें महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ रहना है.' आप सभी जानते ही होंगे कंगना आने वाले 9 सितंबर को मुंबई आने वाली हैं और इसके पहले वह दिन पर दिन ट्विटर पर बयानबाजी कर रहीं हैं.

JDU ने दी चिराग पासवान को चेतावनी, पूछा- 'आपत्ति क्यों है...'

शहीद कमांडो नीमा तेंजिन की अंतिम विदाई में पहुंचे BJP नेता

कांग्रेस ने भारत को बताया कोरोना कैपिटल, PM मोदी से माँगा विफलता पर जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -