JDU ने दी चिराग पासवान को चेतावनी, पूछा- 'आपत्ति क्यों है...'
JDU ने दी चिराग पासवान को चेतावनी, पूछा- 'आपत्ति क्यों है...'
Share:

इस समय बिहार में बयानबाजी जारी है. जी दरअसल बिहार चुनाव होने वाले हैं लेकिन इसके ऐलान से पहले ही जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के बीच जुबानी जंग बढ़ चुकी है. हाल ही में एलजेपी नेता चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार के दलित दांव पर सवाल उठाया है. वहीं उनके इस कदम से जेडीयू आग बबूला हो गई है. हाल ही में जेडीयू ने चिराग पासवान को चेतावनी दी है. जी दरअसल जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने इस बारे में तंज कसा है. उन्होंने चिराग पासवान के बारे में कहा कि उन्हें भद्दे बयानों से बचना चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने कहा चिराग अगर खुद को एनडीए का हिस्सा मानते हैं तो वह नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी न करें. इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि BJP के साथ हमारा गठबंधन है, LJP के साथ नहीं. इसके अलावा उन्होंने कहा, जीतनराम मांझी पहले भी एनडीए का हिस्सा थे, अब चिराग को आपत्ति क्यों है. वैसे आप सभी जानते ही होंगे LJP नेता चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों से किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति और जनजाति समुदाय के लोगों के परिजन को सरकारी नौकरी देने का नीतीश का फैसला और कुछ नहीं, बल्कि चुनावी घोषणा है. जी दरअसल बीते दिनों ही चिराग पासवान ने कहा था, 'एससी या एसटी समाज का कहना कि इसके पूर्व 3 डिसमिल जमीन देने का वादा भी नीतीश सरकार ने किया था, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ. इससे एससी या एसटी समाज को निराशा प्राप्त हुई थी.' इसके अलावा उन्होंने कहा था कि एससी या एसटी ही नहीं बल्कि किसी वर्ग के व्यक्ति की हत्या न हो, इस दिशा में भी कठोर कदम उठाने की जरूरत है.

कांग्रेस ने भारत को बताया कोरोना कैपिटल, PM मोदी से माँगा विफलता पर जवाब

जल्द बंद होगा एकता कपूर का यह लोकप्रिय धारावाहिक, ये है वजह

ये सितारे बनेंगे बिग बॉस 14 की जान, मचेगा धमाल!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -