फडणवीस को पार्टी नहीं देगी समर्थन- शरद पंवार
फडणवीस को पार्टी नहीं देगी समर्थन- शरद पंवार
Share:

मुम्बई. चुनाव के दौर में हर पार्टी का एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी है, शिवसेना और भाजपा के गठबंधन टूटने के कारण दोनों पार्टी तक एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने से नहीं चूक रही है. इस पर नेशनल कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पंवार ने शनिवार को मीडिया से कहा है की शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को राज्यपाल को एक पत्र लिख कर बताना चाहिए की वह समर्थन वापस ले रहे है, साथ ही उन्हें सीधे तौर पर सामने आना चाहिए.

शरद पंवार ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा की यदि महाराष्ट्र में शिवसेना भाजपा से अपना समर्थन वापिस लेती है, तो अल्पमत में आई फडणवीस सरकार को संकट से उबारने के लिए  नेशनल कांग्रेस पार्टी उनको समर्थन नहीं देगी. दूसरी ओर उद्धव ठाकरे ने नेशनल कांग्रेस पार्टी पर विश्वास न होने की बात कही है, इसके जवाब में शरद पंवार ने कहा है की पार्टी को किसी को विश्वास की प्रमाणता देने की आवश्यकता नहीं है.

इतना ही नहीं शरद पंवार ने प्रधान मंत्री मोदी के नोट बैन के निर्णय की भी तीखी आलोचना की, उन्होंने कहा की नोट बैन के मामले को 100  दिन से अधिक हो गया है पर हालात नहीं सुधर रहे है.  मोदी सरकार के इस निर्णय का बुरा प्रभाव गांवो में अधिक हुआ है.

ये भी पढ़े 

महाराष्ट्र में भाजपा की लोकप्रियता से घबराई शिवसेना

रायगढ़ चुनाव के लिए कांग्रेस-शिवसेना हुई एक

समर्थन वापसी पर विचार करेगे - उद्धव ठाकरे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -