जल्द ही इस शख्स के साथ काम करने वाले है सिम्बू
जल्द ही इस शख्स के साथ काम करने वाले है सिम्बू
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और निर्देशक सिम्बू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अपनी युवावस्था से ही सिम्बू अपने फैंस के लिए एक बड़ी पहेली बे हुए है, खासकर कैसे उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. भले ही वह नियमित अंतराल पर फिल्में न दें और विवादों में फंस जाए. हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता-निर्देशक, आर. पार्थिबन ने सिम्बु को एक अनोखा और स्व-निर्मित स्टार के रूप में प्रतिष्ठित किया है,  इतना ही नहीं वह खुद एक बच्चा होने पर सिम्बु को पुरस्कार देने वाली फोटो पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है.

पार्थिबन ने आगे संकेत दिया कि वह सिम्बु को निर्देशित करने के लिए तैयार है, लेकिन एक्टर सिम्बू को उसके आगे बढ़ने में सहायता करना होगा. सिम्बु ने तुरंत जवाब दिया और पार्थिबन को एक चॉकलेट का गुलदस्ता भेजा, जिसमें उन्होंने उसका धन्यवाद किया था एक संभ्रांत पार्थिबन ने तमिल में लिखा है, " "My appreciation to the self-made star Simbu has reached his ears and his assistant landed at my doorstep with a chocolate bouquet. His thanks gesture shows how cultured he is. Even in my thoughts, I am surprised why both of us did not yet join together for a project...But now I can say that expect a thunderous stormy announcement soon."

सिम्बु वर्तमान में वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित 'मन्नडू' के लिए प्रतिबद्ध है और कल्याणी प्रियदर्शन, एस.जे. सूरह, और भारतीराजा अन्य. उनकी अगली रिलीज़ हंसिका और श्रीकांत की लागत वाली 'महा' होगी. पार्थिबन विजय सेतुपति की तुगलक दरबार ’और कुछ अन्य फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और तालाबंदी समाप्त होने के बाद अपनी स्क्रिप्ट को फिल्माने की भी योजना बना रहे हैं.

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी शाइन टॉम चाको की ये शानदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -