विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार
विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार
Share:

थलपति विजय बाहरी रूप से बहुत ही रिजर्व्ड नेचर के नज़र आते है. ज्यादातर समय वे अकेले ही बिताते है. लेकिन उनके कई कॉस्टरों ने साक्षात्कारों में कहा है कि वह मज़ेदार हैं और हमेशा अपने आसपास के लोगों के साथ दोस्ताना नेचर रखते है. 'बिगिल' में महिला फुटबॉलरों में से एक, मिनाली के रूप में काम करने वाली आराध्या साउंडराजन ने एक यादगार जन्मदिन के उपहार के बारे में खुलासा किया है जो उन्होंने फिल्म के सेट पर विजय को दिया था.

मदुरई ने महिला फुटबॉल पर आधारित एक विशेष गेम बनाया था और वह भी 'बिगिल' में चरित्र के नाम के साथ सभी खिलाड़ियों के नाम के साथ विजय की मूर्ति भी कोच के रूप में शामिल थी. कहा जाता है कि जिन नायक ने अनूठे उपहार को खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया और आधिराय से कहा कि जब भी वह इस गेम को देखते है तो उन्हें फिल्म बिगिल की याद आ जाती है. 

विजय ने भी Aadhirai से कहा कि वह खिलौने को अपने बेडरूम में रखने वाले है और जब भी उनका मन करेगा, वह उसके साथ खेलेंगे. अभिनेत्री द्वारा वास्तव में एक अच्छा उपहार देने के लिए अच्छा इशारा किया और बड़े नायक इसे वह विशेष सम्मान देते हैं जिसके वह हकदार हैं. उम्मीद है कि लॉकडाउन के उपरांत आगामी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है. विजय प्रशंसकों को बेसब्री से लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म 'मास्टर' की रिलीज का इंतजार है और विजय सेतुपति, मालविका मोहनन और एंड्रिया जेरेमिया की प्रशंसा कर रहे हैं.

अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां

राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -