दिल थाम कर बैठिए फिर आ रही है 'एनाबेल' पार्ट 3
दिल थाम कर बैठिए फिर आ रही है 'एनाबेल' पार्ट 3
Share:

हॉलीवुड की हॉरर फिल्मे कौन पसंद नहीं करता, कुछ समय पहले आई फिल्म 'एनाबेल' लोगों को बहुत पसंद आई और इस फिल्म ने काफी धमाका मचाया और लोगों को खूब डराया भी. इस फिल्म की वजह से लोग काफी हद तक डर गए और लोगो ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया.

फिल्म 'एनाबेल' का पार्ट वन और पार्ट टू दोनों ने ही दर्शको को खूब डराया और रोमांच भी पैदा किया. अब जल्द ही इस फिल्म का पार्ट थ्री आने वाला है जिसके लिए दर्शको में रोमांच बढ़ने वाला है. जी हाँ, जल्द ही इस फिल्म का पार्ट थ्री आने के लिए तैयार है और दर्शको को भी अब पार्ट थ्री का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए काम शुरू हो चुका है और अब तीसरे पार्ट को देखने के लिए अपने अंदर और ज्यादा हिम्मत लानी होगी.

खबरों कि माने तो न्यू लाइन सिनेमा इसे 'कान्जुरिंग' के तहत विश्वभर में तीन जुलाई 2019 को रिलीज करने के बारे में सोच रहा है यानी कि फिल्म 'एनाबेल' का तीसरा पार्ट तीन जुलाई 2019 को रिलीज किया जाने वाला है. आप सभी को याद ही होगा कि फिल्म 'एनाबेल' की कहानी एक अलसी डॉल की कहानी है जो एक हॉरर गुड़िया रही है और आज भी मन्त्रों और जापों की वजह से कहीं कैद कर रखी हुई हैं.

5000 से भी ज्यादा महिलाओं से सेक्स कर चुके हैं चार्ली शीन

अपनी बेहतरीन फीमेल फैन फॉलोविंग के कारन चर्चाओं में रहे जेने सिमंस

72 की उम्र में भी पोती की उम्र की लड़कियों से बनाता हैं सम्बन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -