72 की उम्र में भी पोती की उम्र की लड़कियों से बनाता हैं सम्बन्ध
72 की उम्र में भी पोती की उम्र की लड़कियों से बनाता हैं सम्बन्ध
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई ऐसे सेलेब्स है जो रंगीन मिजाज़ है और लड़कियों का शौक रखते हैं. लड़कियों के साथ अपनी अजीबो गरीब हरकतों के कारण वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी रंगीन मिजाज़ी के लिए जाने जाते हैं. स्टार्स ने खुद कबूल किया है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान हज़ारों लड़कियों से सेक्स किया है. इसी कारण इन स्टार्स को इनके काम के लिए कम और इनकी हरकतों के लिए ज्यादा याद किया जाता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं हॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने कबूल किया है कि वह हज़ारों लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं.

अपने ज़माने के बेहतरीन रॉकस्टार मिक जैगर अब 72 वर्ष के हो चुके हैं. लेकिन वो कहते हैं न कि बन्दर कितना भी बूढ़ा हो जाए, कभी भी गुलाटी मरना नहीं छोड़ता. उसी प्रकार मिक जैगर के बारे में भी यह कहा जाता है कि इस उम्र में भी उनका मिजाज़ काफी रंगीला है. कहा जाता है कि उन्होंने अनगिनत लड़कियों के साथ सम्बन्ध बनाएं हैं, जिनमें हॉलीवुड की अभिनेत्री एंजेलिना जोली भी शामिल हैं. मिक के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने अभी तक के करियर में करीब 4000 लड़कियों के साथ सम्बन्ध बनाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये एक्ट्रेस बना चुकी है अपने ही बॉडीगार्ड् से सम्बन्ध, रहे है 8 अफेयर्स

90 सेकेण्ड के अश्लील MMS से सुर्ख़ियों में आई थी ये अभिनेत्री

उस्ताद अल्लाह रक्खा खां के जीवन से जुडी ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -