गोवा में अपनी दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ छुट्टी बिता रही है पार्नो मित्रा
गोवा में अपनी दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ छुट्टी बिता रही है पार्नो मित्रा
Share:

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री पार्नो मित्रा बंगाली उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में अभिनेत्री गोवा में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अभिनेत्री के साथ उसके अच्छे दोस्त मिमी चक्रवर्ती और अन्य लोग हैं। पार्नो मित्रा-मिमी और उनके दोस्त अपनी छुट्टी का हर आनंद ले रहे हैं।

खूबसूरत अभिनेत्रियों परनो, साथ ही मिमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो साझा किया जो हाल ही में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्रियां अपने स्पष्ट पक्ष को दिखा रही थीं और अपने प्रशंसकों को चकित कर रही थीं। काम के बारे में बात करते हुए, परनो अपने छोटे पर्दे के प्रोजेक्ट 'कोरापखी' के साथ व्यस्त हैं, जो हाल ही में अपनी यात्रा का समापन हुआ।

इस शो में वह अमोन नाम की एक आदिवासी लड़की की भूमिका निभा रही है जो हमेशा पत्रकार बनना चाहती थी। परनो के अलावा अभिनेता ऋषि कौशिक शो में पुरुष प्रधान भूमिका निभा रहे हैं। यह शो लीना गंगोपाध्याय और सिब्बल बनर्जी द्वारा निर्मित है। परनो ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी लेने का फैसला किया और कुछ दिन पहले गोवा के लिए उड़ान भरी। दूसरी ओर, मिमी चक्रवर्ती अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने राजनीतिक करियर में भी व्यस्त हैं। रचना बनर्जी द्वारा होस्ट किए गए गैर-फिक्शन गेम शो 'दीदी नंबर 1' में अभिनय करने वाली अभिनेत्री, हाल ही में दोस्तों के साथ छुट्टी का आनंद ले रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Queen P (@parnomittra)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

महाराष्ट्र सरकार ने कारवां पर्यटन नीति को किया पारित

भारत में लॉन्च हुई बेनेली लियोनसिनो 500 बीएस 6

नितिन गडकरी भारत में एक नया इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर करेंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -