परमिश के रोमांटिक ट्रैक ने मचाया धमाल, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज
परमिश के रोमांटिक ट्रैक ने मचाया धमाल, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज
Share:

पंजाबी सांग्स तो हर किसी को पसंद आते हैं और इन सॉन्ग्स की खास बात होती हैं इसका म्यूजिक. वैसे पंजाबी सॉन्ग्स की अगर बात की जाए तो इसमें सबसे पहले अगर किसी का नाम आता है तो वो है परमीश वर्मा. परमिश पिछले कुछ दिनों से गायब थे लेकिन इस बार उन्होंने धमाकेदार आगाज़ कर लिया है. परमिश कुछ समय पहले एक हमले का शिकार हो गए थे. दरअसल परमिश अपनी कार में कही से कही जा रहें थे और मोहाली में कुछ अनजान लोगों ने उनपर हमला कर दिया था. इस हमले में परमिश बाल-बाल बच गए थे.

इस घटना के बाद से परमिश ने म्यूजिक से थोड़ी दूरियां बना ली थी लेकिन अब वो काफी समय बाद कमबैक कर चुकें है. परमिश अपने नए सॉन्ग 'रोंदी (Rondi)' के साथ वापिस कर चुकें हैं. उनका ये सॉन्ग रिलीज़ भी हो गया. जैसे ही उनका ये सॉन्ग रिलीज़ हुआ इसने आते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया.

परमिश ने अपने सांग 'रोंदी (Rondi)' को रिलीज़ कर उनके फैंस को खुश कर दिया. परमिश का ये सांग रोमांटिक हैं और इस समय ये सांग यूट्यूब पर ट्रेंड पर चल रहा हैं. परमिश के इस सॉन्ग को अब तक 15 करोड़ से भी ज्याद बार देखा जा चूका हैं. फैंस परमिश के इस नए सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा हैं. आप भी देखिये परमिश का ये नया रोमांटिक ट्रैक.

मिस्‍टर बिहार के साथ रोमांस करेंगी श्वेता यादव

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

इस एक्टर ने सरेआम कहा - 25 की उम्र है और मैं अब भी वर्जिन हूं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -