मिस्‍टर बिहार के साथ रोमांस करेंगी श्वेता यादव
मिस्‍टर बिहार के साथ रोमांस करेंगी श्वेता यादव
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस भोजपुरी फिल्मों के ही चर्चे हो रहे हैं. अब तो हर कोई भोजपुरी इंडस्ट्री में आकर फेमस होने की चाह भी रख रहा हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मिस्‍टर बिहार रह चुके अभिनेता आदित्य मोहन जल्‍द ही एक्ट्रेस श्वेता यादव के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. जी हाँ... इस जोड़ी को पहले भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब एक बार फिर आदित्य और श्वेता सभी का मनोरंजन करने आने वाले हैं.

 

आदित्य और श्वेता की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'मोहब्‍बत की सौगात' में नजर आई थी और अब जल्द ही ये जोड़ी फिल्म ‘परिवार के बाबू’ फिर से धमाल मचाने आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू भी हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी भोजपुरी समाज पर आधारित है. इस फिल्म में सभी दर्शकों को संस्‍कार और तहजीब का मिश्रण मिलने वाला है.

 

इतना ही नही फिल्म के जरिए दोस्ती करना भी सिखाया जाएगा और खास बात तो ये है कि इन सभी बातों के अलावा फिल्म में रोमांस का भी भरपूर मजा आप ले सकेंगे. दरअसल ये फिल्म प्यार की एक नई परिभाषा स्थापित करेगी. इस फिल्म का निर्देशन धनंजय सिंह कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस दिनेश तिवारी करेंगे. वही फिल्म के लिड कलाकार के अलावा ‘परिवार के बाबू’ में आदित्‍य मोहन, श्‍वेता यादव, दिनेश तिवारी, मधु सिंह राजपूत जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. अब तो बस दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

इस एक्टर ने सरेआम कहा - 25 की उम्र है और मैं अब भी वर्जिन हूं

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -