पुलवामा में शहीदों को संसद में दी श्रद्धांजलि
पुलवामा में शहीदों को संसद में दी श्रद्धांजलि
Share:

नईदिल्ली। लोकसभा की कार्रवाई में आज पुलवामा में शहीद हुए, सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। इसी दौरान, भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने सदन में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। सदन में,  कांग्रेस सांसदों ने भी इस मामले में बयान दिया और, अपनी बात कही। हालांकि, कांग्रेस ने सरकार पर चूक का आरोप लगाया और कहा कि, आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते थे कि, पाकिस्तान के खिलाफ एक के बदले 10 सिर काट दिए जाऐंगे आखिर इसका क्या हुआ। दूसरी ओर, केंद्रीय गृहराज्यमंत्री हंसराज अहीर ने पुलवामा हमले को लेकर, बयान जारी किया।

तीन तलाक के विरूद्ध लोकसभा में बिल पारित कर दिया गया है, अब राज्यसभा में भी बिल पेश होना है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, सदन में बिल पेश करेंगे। दूसरी ओर, विपक्ष राज्यसभा में बिल पेश होने के पहले बैठक करने में लगा है। वह चाहता है कि इस पर रणनीति तैयार की जाए।

बैठक पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलामनबी आजाद के नेतृत्व में चल रही है। विपक्ष की मांग है कि, तीन तलाक को लेकर, पेश हुए बिल को स्टेंडिंग कमेटी के पास पहुंचा दिया जाए और, उसकी स्वीकृति ली जाए। राज्यसभा में बिल पारित होने को लेकर, भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने व्हिप जारी किया। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग  ने कहा कि, यदि बिल राज्यसभा में पास कर दिया जाता है तो फिर, इसे सर्वोच्च न्यायालय में ले जाया जाएगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ करते है चपरासी की तरह व्यवहार

कांग्रेस के पूर्व नेता ने की पीएम मोदी की सराहना

गुड़ मार्निंग मैसेज के बहाने पीएम की सांसदों को नसीहत

2017 में सैनिकों की बहादुरी और शहादत की दास्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -