तेरह साल बाद इस उत्पाद को दोबारा ला रही है पारले
तेरह साल बाद इस उत्पाद को दोबारा ला रही है पारले
Share:

नई दिल्लीः मशहूर बिस्किट और कन्फेक्शनरी कंपनी पारले अभी हाल में अपने घाटे के कारण सुर्खीयों में आई थी। ऐसी अफवाह फैलने लगी थी कि कंपनी बंद होने जा रही है। मगर कंपनी इन सब बातों को दरकिनार करते हुए अपनी पुरानी उत्पाद रोल-ए-कोला कैंडी को बाजार मे उतारने जा रही है। कंपनी को बाजार में दोबारा इस कैंडी को लाने के बाद साल भर में 100 करोड़ रुपये की बिक्री की आशा है। ज्ञात हो कि पारले द्वारा 13 साल बाद भारतीय मार्केट में दोबारा रोल ए कोला कैंडी को ग्राहकों के लिए पेश किया जा रहा है।

कंपनी को उम्मीद है कि साल भर में इस कैंडी की बिक्री उसके कुल कारोबार में 10 फीसद तक भागिदारी देगी। पारले की इस रोल ए कोला कैंडी की बिक्री साल 2006 में ही बंद कर दी गई थी, जिसे अब 13 साल बाद फिर शुरू किया जा रहा है। कंपनी सोशल मीडिया पर उपभोक्ताओं द्वारा इसमें रूचि दिखाये जाने के कारण फिर से इसका उत्पादन कर रही है। गौरतलब है कि पारले को अपने कन्फेक्शनरी वर्टिकल से कारोबार में करीब 13 से 15 फीसद का योगदान मिलता है।

पारले प्रोडक्ट्स के सीनियर मार्केटिंग डेड कृष्णा राव ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि उपभोक्ताओं की डिमांड को देखते हुए इस कैंडी की वापसी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, ‘‘सोशल मीडिया इंटरेक्शन के आधार पर कंज्यूमर डिमांड को ध्यान में रखते हुए इस ब्रांड की वापसी काफी महत्वपूर्ण है। आने वाले समय में हम महीने में करीब 200 टन रोल ए कोला की बिक्री करने की स्थिति में हो सकते हैं।

बैंकों के एकीकरण की प्रक्रिया में सरकार ने उठाया बड़ा कदम

रिजर्व बैंक ने घटाई रेपो रेट, जानें इसके फायदे

लगातार चौथे दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -