लगातार चौथे दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के रेट
लगातार चौथे दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के रेट
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट का सिलसिला रविवार को लगातार चौथे दिन भी बदस्तूर जारी रहा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगभग दो सप्ताह बाद पेट्रोल 74 रुपए लीटर से कम कीमत पर मिलने लगा है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 73.89 रुपए और डीजल का 67.03 रुपए लीटर पहुँच गया है। तेल विपणन कंपनियों ने देश के चार मुख्य महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में रविवार को 12-16 पैसे लीटर की कटौती दर्ज की गई है।

लगातार चार दिनों की कटौती के बाद दिल्ली में पेट्रोल 72 पैसे लीटर सस्ता बिक रहा है और डीजल की कीमत भी 46 पैसे प्रति लीटर घट गई  है। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें घटकर क्रमश: 73.89 रुपए, 76.53 रुपए, 79.50 रुपए और 76.74 रुपए प्रति लीटर पर पहुँच गई हैं। चारों महानगरों में डीजल की कीमतें भी घटकर क्रमश: 67.03 रुपए, 69.39 रुपए, 70.27 रुपए और 71.81 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।

आपको बता दें कि पेट्रोल की कीमत में रविवार को दिल्ली और मुंबई में 15 पैसे, कोलकाता में 14 पैसे और चेन्नई में 16 पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई है। वहीं, डीजल की कीमतों में दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में 12 पैसे जबकि चेन्नई में 13 पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई है।

इस बैंक ने भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी और गीतांजलि जेम्स को घोषित किया 'विलफुल डिफॉल्टर'

पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख की बिजनेस लीडर्स के साथ बैठक, अटकलें तेज

बजाज फाइनेंस ने टॉप 10 कंपनियों की सूची में मारी एंट्री, यह दिग्गज बैंक हुआ बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -