इस गंभीर बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस Park So Dam
इस गंभीर बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस Park So Dam
Share:

ऑस्कर व‍िन‍िंग मूवी पैरासाइट फेम अभिनेत्री पार्क सो डैम का कैंसर डायग्नोज किया जा चुका है. खबर है कि पार्क को पैप‍िलरी थायरॉयड कैंसर था. कैंसर की जानकारी मिलने के उपरांत अभिनेत्री ने सर्जरी करवाई और अब वे र‍िकवर हो रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पार्क सो की एजेंसी आर्ट‍िस्ट कंपनी ने 13 दिसंबर को एक बयान में कहा है कि वे अपनी आने वाली मूवी स्पेशल डिलीवरी के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेने वाली है. ऐसा वे अपनी सेहत के कारण कर रही है. स्टेटमेंट में लिखा- 'अभिनेत्री पार्क सो डैम के रेगुलर हेल्थ एग्जामिनेशन से उनमें पैप‍िलरी थायरॉयड कैंसर मिला है, और उन्होंने डॉक्टर के र‍िकमेंडेशन के उपरांत सर्जरी पूरी कर ली है. स्पेशल डिलीवरी मूवी का प्रीमियर जल्द होने वाला है, लेक‍िन अभिनेत्री पार्क सो डैम निराश है क्योंक‍ि वे अपने फैंस के साथ नहीं हो सकती है.'

'एक्ट्रेस पार्क सो डैम स्पेशल डिलीवरी के प्रमोशन में भाग नहीं ले सकती हैं लेक‍िन वे स्पेशल डिलीवरी के प्रीमियर के लिए बहुत खुश है. हम स्पेशल डिलीवरी के कलाकार और प्रोडक्शन टीम के प्रति व्यक्त जताते हैं जो एक मुश्क‍िल वक़्त में एक साथ मिलकर लड़ाई कर रहे है. पार्क सो डैम अपनी रिकवरी पर ध्यान देने वाली है ताक‍ि वे भव‍िष्य में अच्छे हेल्थ के साथ सभी का अभ‍िवादन करें, और उनकी एजेंसी आर्ट‍िस्ट कंपनी भी अपनी अभिनेत्री के लिए बेस्ट करने वाला है ताक‍ि वे जल्द ठीक हो सकें.' बता दें यह मूवी 12 जनवरी 2022 को रिलीज की जाने वाली है. 

मह‍िलाओं में अधिकतर होता है ये कैंसर: पैप‍िलरी थायरॉयड कैंसर, कैंसर का सबसे कॉमन प्रकार है. यह 40 वर्ष से कम उम्र के लोगों में सबसे अधिक पाया जाता है, खासकर मह‍िलाओं में. गले में होने वाले इस कैंसर का उपचार है और कई लोग इससे ठीक हो चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 박소담 (@sodam_park_0908)

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -