पिता माइकल जैक्सन के बचाव में उतरी उनकी बेटी, कही हैरान करने वाली बात

अपने शानदार डांस और गाने के जरिए करोड़ो दिलों को जीतने वाले माइकल जैक्सन पर HBO ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी जिसका नाम है 'Leaving Neverland'. इस डॉक्यूमेंट्री के बारे में इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. दरअसल यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म विवादों में हैं. इन्ही विवादों के बीच माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन ने भी पिता की डॉक्यूमेंट्री को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सूत्रों की माने तो हाल ही में डॉक्यूमेंट्री 'Leaving Neverland' को लेकर माइकल की बेटी का कहना है कि उनके पिता यौन शोषण के दावों में निर्दोष हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सभी लोगों से यह गुहार भी की है कि किसी के भी बारे में सोचने से पहले ठंडे दिमाग से सोचें और उसके बाद कोई तस्वीर बनाएं. साथ ही पेरिस जैक्सन ने यह भी कहा है कि, 'Leaving Neverland'उनके पिता के खिलाफ बनाई गई है.

बता दें अपनी पूरी बातचीत के दौरान पेरिस जैक्सन सिर्फ और सिर्फ पिता का ही बचाव करते हुए नजर आई है. बता दें 'Leaving Neverland' डॉक्यूमेंट्री में यह दिखाया गया है कि कैसे माइकल जैक्सन अपने फार्म हाउस पर बच्चों का यौन शोषण करते हैं. इस डॉक्यूमेंट्री के सामने आने के बाद से ही उनके फैंस लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन के जून 2009 में हुए अचानक निधन ने पूरी दुनिया में उनके प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया था.

'कैप्टन मार्वल' के सामने नहीं टिक पाई अमिताभ की 'बदला', पहले दिन की करोड़ो की कमाई

शादी के 3 महीने बाद निक ने कहा- 'रोकना चाहते थे प्रियंका से शादी...'

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

Most Popular

- Sponsored Advert -