'कैप्टन मार्वल' के सामने नहीं टिक पाई अमिताभ की 'बदला', पहले दिन की करोड़ो की कमाई
'कैप्टन मार्वल' के सामने नहीं टिक पाई अमिताभ की 'बदला', पहले दिन की करोड़ो की कमाई
Share:

मार्वल स्टूडियोज की बहुचर्चित फिल्म कैप्टन मार्वल शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के रेलसे होने का मार्वल फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कैप्टन मार्वल फिल्म को लेकर इंडिया में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. मेट्रो शहरों में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. इस फिल्म के जरिए पहली बार सुपरवुमन को इंट्रोड्यूस करवाया गया है.

यह फिल्म मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है. कैप्टन मार्वल को मार्वल सीरीज की सबसे ज्यादा ताकतवर सुपरहीरोज में गिना जा रहा है. इस फिल्म का असर शुक्रवार को भी देखने को मिला है. हाल ही में फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है. यह कलेक्शन सिर्फ भारत का ही है. सूत्रों की माने तो 'कैप्टन मार्वल' फिल्म ने पहले दिन तक करीब 13.50 से 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला है. जी हां... लोग इस फिल्म को देखना बहुत पसंद कररहे हैं.

बता दें इस फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन कैप्टन मार्वल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनकी दमदार क्षमता और एक्टिंग सभी ने पसंद की है और इसे ही देखने के लिए दर्शकों की भीड़ सिनेमाघर तक बड़े ही उत्सुकुता के साथ पहुंच रहे हैं. पहले ही ही फिल्म कैप्टन मार्वल में बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया है और इस लिहाज़ से तो यह फिल्म वीकेंड पर अच्छी-खासी कमाई कर सकती है. इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म बलदा रिलीज़ हुई है जिसने करीब 5 करोड़ की ही कमाई की है.

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

इस खूंखार राजा से शादी करने को बेताब है ये कॉमेडियन

रेप का आरोप लगने के बाद इस सिंगर ने खुद को बताया निर्दोष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -