तो क्या सायना की बायोपिक के कारण श्रद्धा से हुआ मतभेद ? परिणीति से मिला यह जवाब

Apr 11 2019 12:24 PM
तो क्या सायना की बायोपिक के कारण श्रद्धा से हुआ मतभेद ? परिणीति से मिला यह जवाब

परिणीति चोपड़ा ने सानिया नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरु कर दी है और इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था, लेकिन अब कुछ दिन की प्रैक्टिस के बाद जब श्रद्धा किरदार पर अपनी पकड़ नहीं बना पाई तो ये रोल परिणीति की झोली में चला गया था. वहीं इसके बाद माना जा रहा था कि परिणीति चोपड़ा के इस फिल्म में काम करने के चलते श्रद्धा और उनके बीच सब अनबन पैदा अहो गई है, लेकिन एक हालिया इंटरव्यू में परिणीति ने श्रद्धा को अपनी दोस्त करार दिया है. 

जब साक्षात्कार में परिणीति से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनके दोस्त कौन-कौन हैं तो उन्होंने कहा कि श्रद्धा, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. इस तरह से परिणीति चोपड़ा ने सारी अफवाहों को झूठ साबित कर दिया. मतलब कि यह साफ हो गया है कि साइना नेहवाल की बायोपिक के चलते दोनों के रिश्तों में कोई दरार नहीं आई.

परिणीति के मुताबिक़, इंडस्ट्री में इस बात की खूब चर्चा होती है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की एक दूसरे के साथ बनती नहीं है लेकिन युवा पीढ़ी फिर चाहे वो अभिनेत्रियां हो या फिर एक्टर्स, सभी एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं और कई सितारों की तो आपस में अच्छी दोस्ती भी है. बता दें कि जहां अभी परिणीति चोपड़ा सानिया नेहवाल की बायोपिक में व्यस्त चल रही है, तो वहीं श्रद्धा कपूर फ़िलहाल फिल्म छिछोरे की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

 

De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस की नवरात्रि पोस्ट से यूजर्स को आया गुस्सा, जमकर लगा दी क्लास

जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव को किया प्रपोज़, तो ये मिला जवाब

कलंक की रिलीज से पहले वरुण ने कही दिल छू लेने वाली बात, बोले- एक परीक्षा है लेकिन...'