शादी की अफवाहों पर परिणीति ने लगाई लगाम, बताई सच्चाई
शादी की अफवाहों पर परिणीति ने लगाई लगाम, बताई सच्चाई
Share:

शनिवार को ही ऐसा सुनने में आया था कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बाद अब जल्द ही उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.सूत्रों की माने तो इन दिनों परिणीति चरित देसाई को डेट कर रही हैं. आपको बता दें चरित ऋतिक रोशन की फिल्म अग्नीपथ में करण मल्होत्रा के असिस्टेंट रह चुके हैं. इसके बाद वह लंबे समय तक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का भी हिस्सा रहे हैं.

सुनने में तो ये भी आया था कि परिणीति चरित के साथ अपने रिश्ते को अगले पायदान पर ले जाने के लिए तैयार हैं. इसके बाद से ही ऐसा कहा जा रहा था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधन सकती हैं लेकिन हाल ही में परिणीति ने अपनी शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है. जी हाँ.... रिणीति ने खुद ही इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी और चरित की शादी की सच्चाई बताई है.

आपको बता दें परिणीति ने एक मशहूर अखबार की रिपोर्ट का फोटो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "पूरी तरह निराधार और झूठा!! जब भी मैं शादी करने जाऊंगी मैं पूरी खुशी से इसकी घोषणा करूंगी.' आपको बता दें साल 2016 में चरित देसाई से परिणीति चोपड़ा की मुलाकात ड्रीम टीम टूर में हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी.

प्रियंका के बाद अब बहन परिणीति बनने जा रही हैं इनकी दुल्हन!

सिद्धार्थ-परिणीति की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, जानें कब होगी फिल्म रिलीज़

जूता चुराई रस्म में परिणीति को 5 लाख नहीं बल्कि मिला थे इतने रूपए, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -