जल्दी ही शुरू करेंगी परिणीति The girl on the Train की शूटिंग, ऐसी है कहानी
जल्दी ही शुरू करेंगी परिणीति The girl on the Train की शूटिंग, ऐसी है कहानी
Share:

जैसा कि आप जानते हैं कुछ दिनों पहले परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'केसरी' में दिखाई दी थीं. वहीं इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. साथ ही उनके पास कुछ और फिल्में भी हैं जिन पर वो काम कर रही हैं. परिणीति ने साइना नेहवाल की बायॉपिक भी साइन की है. इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि हॉलिवुड की मशहूर थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का हिंदी रीमेक बनाया जाएगा और इसमें परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है. इसी से जुडी नई जानकारी सामने आई है जिसे बताने जा रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, साल 2016 में आई इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग न्यू यॉर्क सिटी में हुई थी. अब खबर आ रही है कि परिणीति की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में होगी. जून से परिणीति इस फिल्म की तैयारी शुरू कर देंगी और फिर लगातार 2 महीने तक इसकी शूटिंग होगी. 

परिणीति ने कहा, 'मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि मैंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है. मुझे लगता है कि ऑडियंस ने भी कभी मुझे ऐसे किरदार ने नहीं देखा है. एक ऐक्टर के तौर पर मैं इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हूं जो मेरे लिए बिल्कुल नया है.' 'जुलाई से इस फिल्म को हम एक ही शेड्यूल में इंग्लैंड में शूट करेंगे. इंग्लैंड हमेशा से मेरे लिए छुट्टी बिताने की जगह रहा है लेकिन इस बार यह मेरे लिए स्कूल होने जा रहा है. मैं केवल अपनी ऐक्टिंग पर फोकस रखना चाहती हूं और शूट के बाद सीधे अपने होटल आकर सो जाऊंगी.'  

बता दें कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' साल 2015 में आए पॉला हॉकिंस के बेस्टसेलर नॉवल पर आधारित है. इसमें एक ऐसी तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक मिसिंग आदमी के बारे में इन्वेस्टिगेशन करती है.  

सायना की बायोपिक अभी नहीं हो सकेगी रिलीज, परिणीति खुद बन रही है वजह

तो अपने खास दोस्त अर्जुन की शादी पर बोली परिणीति

आलिया भट्ट की लव लाइफ में दिलचस्पी रखती हैं परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -