आलिया भट्ट की लव लाइफ में दिलचस्पी रखती हैं परिणीति
आलिया भट्ट की लव लाइफ में दिलचस्पी रखती हैं परिणीति
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्मों में अदाकारी की वजह से तो सुर्ख़ियों में बनी ही रहतीं हैं. इन दिनों वो सेना नेहवाल की बायोपिक के लिए काम कर रही हैं और काफी मेहनत भी कर रही हैं. इसके अलावा वो अपनी मस्तीखोरी की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें, अभी हाल ही में अभिनेत्री ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ में शिरकत करने गयीं हुईं थीं. यहां से उनके बारे में और भी कई बातें सामने आई हैं. 

दरअसल, इस चैट शो के दौरान अभिनेत्री ने बॉलीवुड से जुड़े कई राज़ पर बात की है, इसी दौरान उनसे सवाल आलिया भट्ट को लेकर भी पूछा गया, सवाल था कि वो क्या करेंगी अगर उनके हाथों में आलिया भट्ट का सेल फोन आ जाए तो. इसका भी बहुत ही मज़ेदार जवाब मिला. बता दें, जवाब देते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा कि वो आलिया के लव लाइफ के बारे में जानना चाहेंगी. यानि फ़ोन ही है जिससे वो पता कर सकती हैं कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है.

वहीं इसके साथ ही परिणीति ने ये भी कहा कि उन्हें आयुष्मान खुराना के सेल फोन में दिलचस्पी नहीं है, आगे बताया कि अक्षय कुमार का सेल फोन मजेदार वीडियो से भरा रहता है. यानि उन्होंने अक्षय कुमार का फ़ोन देखा हुआ है जिसके चलते उन्होंने ये बात कही है. अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए भी परिणीति ने कहा कि वो उनके सच्चे दोस्त हैं, बॉलीवुड में सच्चा दोस्त मिलना मुश्किल होता है, उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें अर्जुन कपूर के रूप में एक सच्चा दोस्त मिला है.

'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो

हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, भरी गर्मी में बना रही फैंस का मूड

कभी नहीं देखीं होगी इतनी सेक्सी मॉडल, न्यूड होकर देने लगी ऐसी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -